Breaking News

काशीपुर में हरीश रावत की जनसभा भारी भीड़ से कांग्रेसी उत्साहित भाजपा पार्षद सहित कई ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की

@शब्द दूत ब्यूरो (06 जनवरी 2022)

काशीपुर। पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि देश के अंदर सर्वाधिक बेरोजगारी उत्तराखंड में है। 28 हजार पद रिक्त पड़े हैं। कांग्रेस को लाइए वादा है एक साल के अंदर सारे 28 हजार पदों को भरने का काम करेंगे। हमने तीन साल में 32 हजार लोगों को सरकारी मुलाजिम बनाया इस बात का गर्व है। चुनौती है कि हमने तीन साल में 32 हजार और भाजपा पांच साल में 3200 लोगों के नाम-पता समेत गिना दें। भाजपा ने चार साल नौ महीने में कुछ नहीं किया और अब जब विदाई की बेला आ गई तो नौकरियों का पिटारा खोल दिया।

पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस चुनाव संचालन समिति के अध्यक्ष आज यहाँ रामलीला मैदान में एक जनसभा को संबोधित करते हुए बोल रहे थे। हरीश रावत ने कहा कि फ्लाई ओवर की एक मांग हमने स्वीकृत करा दी, लेकिन जिला बनाने की मांग पेंडिंग है। कांग्रेस की सरकार बनने पर दो साल के अंदर नये जिलों का सृजन किया जाएगा। उन्होंने काशीपुर जीतो का नारा देते हुए कहा कि ऐसा उत्तराखंड बनाना है जिसमें समाज के सभी वर्ग सम्मान के साथ आगे बढ़ सकें।उन्होंने कहा कि कांग्रेस का कोई विधायक यहां से नहीं जीता, लेकिन वह आधा दर्जन काम गिना सकते हैं। काशीपुर में कोटा की तर्ज पर कोचिंग हब बनाने के लिये प्रस्ताव दिया था। इसके लिये जमीन लेकर सिडकुल को दी और 20 करोड़ रुपये स्वीकृत किया। सरकार में आते ही इस दिशा में बड़ा काम किया जाएगा। जितनी बार भाजपा के विधायक जिताये हैं उतने काम नहीं गिना सकते है।

काशीपुर और बाजपुर में विकास के मामले में बाजपुर पीछे था। लेकिन आज बाजपुर का पलड़ा भारी हो गया है। बाजपुर आज विकासशील विधानसभा क्षेत्र के रूप में पूरे जिले की अगुवाई करने का काम कर रहा है। सारे व्यक्तित्वों का आह्वान करना चाहता हूं वह कांग्रेस को अपना आशीर्वाद देंगे। इस दौरान भाजपा पार्षद दीपक कांडपाल तथा जिला पंचायत सदस्य हरदेव सिंह हैरी ने भाजपा छोड़ कर कांग्रेस का दामन थाम लिया। उनके साथ सैकड़ों लोगों ने हरीश रावत व यशपाल आर्य के समक्ष कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की। 

वादा है कि हम काशीपुर को निराश नहीं करेंगे और नेताओं को भी निराश नहीं करेंगे। सरकार बनने पर सभी को भागीदारी दी जाएगी। इस दौरान महानगर अध्यक्ष संदीप सहगल, मनोज जोशी, आशीष अरोरा बॉबी, मुक्ता सिंह, अलका पाल,इंदुमान, डॉ. दीपिका गुड़िया आत्रेय, अरुण चौहान, विमल गुड़िया , जितेंद्र सरस्वती, त्रिलोक सिंह अधिकारी, चेतन अरोरा, प्रभात साहनी, विनोद वात्सल्य, उमा वात्सल्य आदि मौजूद थे।

 

Check Also

सोशल मीडिया: प्रत्याशियों के फॉलोअर्स ने भरी उड़ान, कन्हैया ने तोड़े सारे रिकॉर्ड

🔊 Listen to this @नई दिल्ली शब्द दूत ब्यूरो (22 अप्रैल, 2024) दिल्ली में लोकसभा …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-