Breaking News

काशीपुर विधानसभा सीट एक्सक्लूसिव :इन दो नेताओं में से किसी एक को मिलेगा कांग्रेस का टिकट

@शब्द दूत ब्यूरो (03 जनवरी 2022)

काशीपुर । कांग्रेस की ओर से 45 सीटों पर प्रत्याशियों का नाम करीब करीब फाइनल बताया जा रहा है लेकिन काशीपुर विधानसभा सीट पर दावेदारों की लंबी चौड़ी फौज के चलते यहाँ पार्टी पूरी तरह असमंजस की स्थिति में है।

लंबे समय से यहाँ कांग्रेस की पराजय की वजह से से इस बार यहाँ प्रत्याशी चयन में पार्टी की ओर से गहन मंथन किया जा रहा है। बताया जाता है कि दावेदारों में से कुछ ने अपना टिकट कटने की दशा में पार्टी को बाय बाय कहने के संकेत दे दिये हैं। तो कुछ हर हाल में चुनाव मैदान में दो दो हाथ करने को पूरी तरह तैयार हैं। चाहें उन्हें निर्दलीय मैदान में ही क्यों न उतरना पड़े।

दरअसल यहाँ प्रदेश स्तर के दो नेताओं के समर्थकों के बीच टिकट को लेकर रस्साकशी है। एक नेता की ओर से तो एकमात्र एक ही समर्थक दावेदारी कर रहा है लेकिन पेंच फंस रहा है दूसरे दिग्गज नेता के एक दर्जन से अधिक समर्थक टिकट की दावेदारी जता रहे हैं। ऐसे में खुद प्रदेश के दिग्गज कांग्रेस नेता के लिये किसी एक नाम पर सहमति बना पाना संभव नहीं हो पा रहा है। दावेदारों की बड़ी फौज में से एक सर्वमान्य प्रत्याशी तलाश पाना टेढ़ी खीर साबित हो रही है।

राजनीतिक हल्कों में तमाम सीटों पर कांग्रेस के प्रत्याशियों के नाम सामने आ रहे हैं। पर यहाँ काशीपुर विधानसभा सीट पर तो चुनाव जीतने से पहले प्रत्याशी चयन की पहेली बूझनी है।

हालांकि शब्द दूत को अपने सूत्रों से जो जानकारी मिली है उसमें यहाँ से फिलहाल दो नेताओं में से किसी एक नाम पर मुहर लगेगी। संगठन के महत्वपूर्ण पद की जिम्मेदारी निभा रहे युवा नेता और पूर्व में चुनाव लड़ चुके वरिष्ठ कांग्रेस नेता में से किसी एक के नाम पर विचार चल रहा है। देखना होगा कि दोनों में से किसके नाम की लाटरी खुलती हैं। 

Check Also

सोशल मीडिया: प्रत्याशियों के फॉलोअर्स ने भरी उड़ान, कन्हैया ने तोड़े सारे रिकॉर्ड

🔊 Listen to this @नई दिल्ली शब्द दूत ब्यूरो (22 अप्रैल, 2024) दिल्ली में लोकसभा …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-