उत्तराखंड :सरकार बनने पर रिटायर्ड सैनिकों को सीधे सरकारी नौकरी देंगें , देहरादून में बोले केजरीवाल

@शब्द दूत ब्यूरो (03 जनवरी 2022)

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज उत्तराखंड में अपने छठे दौरे में राज्य के सैनिकों के लिए बड़ी घोषणाएं की। उन्होंने कहा कि रिटायरमेंट के बाद जवानों को भटकना नहीं पड़ेगा। अगर उत्तराखंड में आप की सरकार बनती है तो एक्स सर्विसमैन को सीधे उत्तराखंड सरकार में नौकरी दी जाएगी। वह उत्तराखंड नव निर्माण में भागीदारी होंगे।

मुफ़्त बिजली के अपनी गारंटी पर विरोधी दलों पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि राज्य के मुख्यमंत्री और हर मंत्री को प्रति माह चार हजार यूनिट बिजली मुफ्त मिलती है। जब मैं यह घोषणा करता हूँ कि हर व्यक्ति को मुफ़्त बिजली दूंगा तो  तो इन्हें मिर्ची लगती है। उन्होंने कहा कि अब तो दूसरी पार्टी भी मुफ्त बिजली की बात कर रही है। लेकिन यह यह किसी और के बस की बात नहीं है। यह केवल मैं ही कर सकता हूं।

केजरीवाल ने कहा कि ईश्वर ने केवल केजरीवाल को यह वरदान दिया है। इस दौरान केजरीवाल ने संबोधन के दौरान उत्तराखंड में दी गई अपनी पिछली गारंटियों के बारे में भी बात की। 

उन्होंने कहा कि उत्तराखंड से सबसे ज्यादा लोग भारत माता की सेवा करने जाते हैं। ये शहीदों, देशभक्तों और वीरों की भूमि है। उत्तराखंड से कोई भी जवान, चाहे वो फौज से हो, पैरामिलिट्री फ़ोर्स से हो या पुलिस से हो। जो देश सेवा करते हुए शहीद होगा उनके परिवार को हमारी सरकार एक करोड़ रुपए की आर्थिक सहायता राशि देगी।

Check Also

पिथौरागढ़: पहाड़ पर तेज रफ्तार ने ले ली जान… 200 फीट खाई में गिरी कार, 4 लोगों की मौत

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (22 अप्रैल 2024) उत्तराखंड के पिथौरागढ़ में भीषण …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-