Breaking News

काशीपुर :पीएम मोदी के सात वर्ष के कार्यकाल में रोजगार घटे बेरोजगार बढ़े, युवा कांग्रेस नेता अर्पित मेहरोत्रा ने कसा तंज

@शब्द दूत ब्यूरो (29 दिसंबर 2021)

काशीपुर । युवा कांग्रेसी कार्यकर्ता अर्पित मेहरोत्रा ने आज अखिल भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के स्थापना दिवस पर समस्त कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं पदाधिकारियों एवं वरिष्ठ कांग्रेस जनों को बधाई देते हुए कहा कि आज का दिन कांग्रेस पार्टी के लिए उत्साह एवं एकजुटता के साथ कांग्रेस पार्टी का पर्व बनाने का दिन है।

युवा  नेता अर्पित मेहरोत्रा ने कहा कि भाजपा शासन में बढ़ती महंगाई व बेरोजगारों की बढ़ती संख्या देखते हुए देश एवं प्रदेश से जनता का भाजपा से मोहभंग हो गया है। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी में लॉकडाउन के बाद बेरोजगारी और बढ़ गई है। शिक्षित युवा आज रोजगार के लिए दर-दर भटकने को मजबूर है‌। उन्होंने कहा कि कांग्रेस शासनकाल में प्रत्येक नागरिक को कांग्रेस सरकार की नीतियों का लाभ समय पर मिलता था। कांग्रेस शासन में ही लोगों को सफेद राशन कार्ड उपलब्ध हुआ जिसमें मध्यम वर्गीय परिवार अब भी उस राशन कार्ड का उचित लाभ उठा रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस शासन में ही तमाम योजनाएं धरातल पर चला कर जनता को कांग्रेस पार्टी की विकास परक नीतियों का लाभ पहुंचाया गया था परंतु वर्तमान सरकार युवाओं को रोजगार देने के नाम पर जाति भेदभाव एवं हिंदुत्व का पाठ पढ़ा कर छलने का काम कर रही है।

कांग्रेस नेता अर्पित मेहरोत्रा ने कहा कि केंद्र में नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बने 7 वर्ष से अधिक हो गए हैं।उन्होंने हर वर्ष 2 करोड़ रोजगार देने का वादा देश के युवाओं से किया था। परंतु उसका उलट ही हुआ आज देश में बेरोजगारों की तादाद ज्यादा बढ़ गई है। रोजगार की बात करने पर यह सरकार धर्म जाति के नाम पर युवाओं को भटकाने का काम करती है। 

Check Also

सोशल मीडिया: प्रत्याशियों के फॉलोअर्स ने भरी उड़ान, कन्हैया ने तोड़े सारे रिकॉर्ड

🔊 Listen to this @नई दिल्ली शब्द दूत ब्यूरो (22 अप्रैल, 2024) दिल्ली में लोकसभा …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-