Breaking News

उत्तराखंड में राजनीति के बदलते रंग : हरक सिंह रावत एक बार फिर फरके, भाजपा ने माना नाराज हैं लेकिन इस्तीफे से इनकार, आज जा सकते हैं दिल्ली

बीजेपी के बड़े चेहरे हरक सिंह रावत पार्टी से नाराज बताए जा रहे हैं। उनके इस्तीफा देने की भी खबरें हैं हालांकि बीजेपी ने इससे इंकार किया है। इस बीच खबर है कि हरक सिंह रावत आज दिल्ली जा सकते हैं।

@शब्द दूत ब्यूरो (25 दिसंबर, 2021)

उत्तराखंड में दो दिन पहले कांग्रेस के बड़े चेहरे हरीश रावत ने एक ट्वीट पर पार्टी को बड़ा झटका दिया था तो अब बीजेपी सरकार के बड़े मंत्री हरक सिंह रावत नाराजगी जाहिर कर बीजेपी छोड़ने के संकेत दे रहे हैं।

नाराजगी की खबर तब सामने आई जब बीजेपी सरकार के हैवीवेट मंत्री हरक सिंह रावत अपने एक फैसले पर सवाल उठाए जाने के बाद कैबिनेट की बैठक के बीच में ही नाराज होकर उठ गए और ये कहते हुए बाहर निकल गए कि वो इस्तीफा दे रहे हैं। हालांकि अब तक उनके इस्तीफे वाली चिट्ठी सामने नहीं आयी है।

वहीं मंत्री बिशन सिंह चुफाल ने मंत्री हरक सिंह रावत की इस्तीफे जैसी किसी भी बात से इनकार किया है। चुफाल ने ये भी कहा है कि मंत्री हरक सिंह रावत अंत तक बैठक में शामिल थे।

एक और मंत्री सुबोध उनियाल ने कहा कि हरक सिंह रावत ने अपनी विधानसभा कोटद्वार में मेडिकल कॉलेज निर्माण को लेकर हो रही देरी पर नाराजगी व्यक्त की है।

हरक सिंह रावत का इस्तीफा भले ना आया हो लेकिन हरक सिंह रावत नाराज तो हैं। ये बात कैबिनेट में उनके सहयोगी भी मान रहे हैं। उसी नाराजगी को दूर करने के लिए खबर है कि हरक सिंह रावत आज दिल्ली आ सकते हैं और बीजेपी के सीनियर नेताओं से मिल सकते हैं।

Check Also

मुख्य सचिव राधा रतूड़ी ने किया श्री केदारनाथ धाम का निरीक्षण

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (22 अप्रैल 2024) रुद्रप्रयाग: उत्तराखंड की मुख्य सचिव …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-