Breaking News

‘कश्मीर के मुकाबले पंजाब की स्थिति ज्यादा नाजुक’, चुनाव से पहले खुफिया एजेंसियों ने जारी की चेतावनी

हाल ही में लुधियाना में एक बम विस्फोट की वारदात सामने आई है। केंद्रीय गृह मंत्रालय ने पंजाब के लुधियाना में जिला अदालत परिसर में हुए विस्फोट पर विस्तृत रिपोर्ट मांगी है।

@नई दिल्ली शब्द दूत ब्यूरो (24 दिसंबर, 2021)

खुफिया एजेंसियों ने चुनाव से पहले पंजाब में आतंकी हमले की आशंका को लेकर चेतावनी जारी की है। इसको लेकर राज्य की पुलिस से संवेदनशील प्रतिष्ठानों की सुरक्षा तेज करने और सोशल मीडिया पर कड़ी नजर रखने को कहा गया है।

एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि आतंकी गतिविधि की आशंका को लेकर राज्य की पुलिस को पहले ही कई सुरक्षा परामर्श दिए जा चुके है। स्थिति पर कड़ी निगरानी की जा रही है। केंद्रीय खुफिया एजेंसी स्टेट पुलिस और स्थानीय खुफिया एजेंसी के साथ इस संबंध में को-ऑर्डिनेट कर रही है।

उन्होंने कहा कि इस संबंध में हमने राज्य की खुफिया एजेंसी के अफसरों के साथ बैठक कर आतंकी गतिविधियों के बारे में चेताया है। हमने सोशल मीडिया पर कड़ी नजर रखने को कहा है। उन्होंने कहा कि इस समय कश्मीर के मुकाबले पंजाब की स्थिति ज्यादा नाजुक है।

उन्होंने कहा कि कुछ महीने पहले बॉर्डर के एरिया में ड्रोन गतिविधियों को देखा गया, जहां भारतीय क्षेत्र में विस्फोटक और हथियार गिराए गए थे। संभावना जताई जा रही है कि इनका इस्तेमाल राज्य राज्य में कानून-व्यवस्था को अस्थिर पहुंचाने के लिए किया जा सकता है। बता दें कि हाल ही में लुधियाना में एक बम विस्फोट की वारदात सामने आई है। केंद्रीय गृह मंत्रालय ने पंजाब के लुधियाना में जिला अदालत परिसर में हुए विस्फोट पर विस्तृत रिपोर्ट मांगी है, जिसमें एक व्यक्ति की मृत्यु हो गयी और तीन लोग घायल हो गये।

Check Also

बजट पर चर्चा :विपक्ष ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गाली दी, केन्द्रीय मंत्री का बड़ा आरोप

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (25 जुलाई 2024) संसद के दोनों सदनों में …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-