Breaking News

धमकी :’कोविड वैक्सीनेशन में एक भी व्यक्ति छूटा तो फांसी पर लटका दूंगा’

@नई दिल्ली शब्द दूत ब्यूरो (16 दिसंबर, 2021)

कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन के चलते देशभर में स्वास्थ्य विभाग सतर्क हो गया है। इस बीच केंद्र सरकार ने सभी राज्य सरकारों व अधिकारियों को जल्द से जल्द सभी लोगों को कोविड वैक्सीन लगाने के निर्देश दिए हैं। इस क्रम में मध्यप्रदेश में अभियान चलाकर लोगों को वैक्सीन लगाई जा रही है। इसको लेकर ग्वालियर के जिलाधिकारी चर्चा में आ गए हैं।

कारण, जिलाधिकारी कौशलैंन्द्र विक्रम सिंह ने अधिकारियों एवं कर्मचारियों को बैठक के दौरान जमकर हड़काया और कहा कि अगर एक भी व्यक्ति छूटा तो फांसी पर लटका दूंगा। उन्होंने कहा कि चाहे खेत में जाओ, आदमी के पैर पकड़ो या उनके घर जाकर 24 घंटे बैठो, लेकिन वैक्सीनेशन का लक्ष्य पूरा होना ही चाहिए।

जानकारी के मुताबिक जिलाधिकारी ने भितरवार तहसील में अफसरों और कर्मचारियों के साथ एक बैठक की। जिसमें आंकड़े पेश किए गए। जिनके मुताबिक कोविड-19 वैक्सीनेशन का टारगेट पूरा नहीं हो रहा है। जिससे नाराज जिलाधिकारी ने अधिकारियों को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर एक भी व्यक्ति छूटा तो फांसी पर लटका दूंगा।

उनकी इस चेतावनी का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। उधर, वीडियो वायरल होने के पर डीएम ने कहा कि सरकारी अमला मामले की गंभीरता नहीं समझ रहा है, इसलिए चेतावनी दी गई है। यदि वैक्सीनेशन का लक्ष्य पूरा नहीं हुआ तो बर्खास्तगी एवं निलंबन की कार्रवाई की जाएगी।

Check Also

सोशल मीडिया: प्रत्याशियों के फॉलोअर्स ने भरी उड़ान, कन्हैया ने तोड़े सारे रिकॉर्ड

🔊 Listen to this @नई दिल्ली शब्द दूत ब्यूरो (22 अप्रैल, 2024) दिल्ली में लोकसभा …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-