Breaking News

काशीपुर में अरविंद केजरीवाल बोले – जनता को सुविधायें देने की घोषणा पर विपक्षी दल के लोग उन्हें गालियां देते हैं, देखिए वीडियो

@शब्द दूत ब्यूरो (14 दिसंबर 2021)

काशीपुर । आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज काशीपुर में रामलीला मैदान में एक विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मुझे राजनीति नहीं आती न मैं कोई नेता हूँ। लेकिन हमें काम करना आता है।

भाजपा कांग्रेस पर तंज कसते हुये केजरीवाल ने कहा कि दस साल भाजपा और दस साल कांग्रेस रही लेकिन युवा आज भी बेरोजगार है और अब फिर यही झूठा वादा करके ये दोनों दल वोट मांग रहे हैं। केजरीवाल ने कहा कि हमारी सरकार ने दिल्ली में दस लाख को नौकरी दी है। हमारी सरकार यहाँ के युवाओं को निश्चित रोजगार देंगें। केजरीवाल ने कहा कि 18 वर्ष से ऊपर की हर महिला के खाते में आम आदमी पार्टी की सरकार 1000 रुपये डालेगी। केजरीवाल ने कहा कि उनकी इन घोषणाओं पर भाजपा कांग्रेस के लोग उन्हें गालियां दे रहे हैं।

रामलीला मैदान में आयोजित जनसभा में आम आदमी पार्टी के सीएम कैंडीडेट कर्नल अजय कोठियाल (रिटा), उत्तराखण्ड प्रभारी दिनेश मोहनिया, आम आदमी पार्टी की चुनाव कैंपेन कमेटी के अध्यक्ष दीपक बाली, सह प्रभारी राजीव चौधरी, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एस एस कलेर, शिशुपाल सिंह रावत भूपेश उपाध्याय समेत अनेक आप नेता मौजूद रहे। 

Check Also

सोशल मीडिया: प्रत्याशियों के फॉलोअर्स ने भरी उड़ान, कन्हैया ने तोड़े सारे रिकॉर्ड

🔊 Listen to this @नई दिल्ली शब्द दूत ब्यूरो (22 अप्रैल, 2024) दिल्ली में लोकसभा …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-