Breaking News

उत्तराखंड: मिशन-2022 की तैयारी में जुटी भाजपा, हेमा मालिनी समेत 35 केंद्रीय नेताओं की रैली सहित कई आयोजनाें की तैयारी

उत्तराखंड में भाजपा अब पूरी तरह से चुनावी मोड में आ गई है। दिसंबर माह के अंत तक पार्टी के लगभग 35 केंद्रीय नेता चुनाव प्रचार में कूदने जा रहे हैं। वहीं, 11 दिसंबर से सभी विधानसभा क्षेत्रों के लिए वीडियो वैन रवाना की जाएंगी।

@शब्द दूत ब्यूरो (10 दिसंबर 2021)

भारतीय जनता पार्टी आचार संहिता लागू होने से पहले 30 से 35 केंद्रीय नेताओं को उत्तराखंड के चुनावी समर में लाने जा रही है, जिससे पार्टी के लिए और बेहतर माहौल बनाया जा सके। इनमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, रेल मंत्री पीयूष गोयल के साथ ही स्मृति ईरानी, हेमा मालिनी आदि शामिल हैं। पीएम मोदी की 24 दिसंबर को कुमाऊं में प्रस्तावित रैली भी है।

पार्टी ने केंद्र व राज्य सरकारों की उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाने के लिए 11 दिसंबर को प्रत्येक विधानसभा के लिए वीडियो वैन भेजने का भी निर्णय लिया। उनमें सरकार की उपलब्धियों की सामग्री होगी, जिन्हें आम जन को बांटा जाएगा। इसके साथ ही इनमें सुझाव पेटिका लगाई जाएगी। विधानसभा वार लोगों से सुझाव लेकर पार्टी फिर संकल्प पत्र जारी करेगी।

भाजपा प्रदेशभर में 17 दिसंबर से विजय संकल्प यात्रा भी शुरू करने जा रही है। पहले यह यात्रा 11 दिसंबर से प्रस्तावित थी। सूत्रों ने बताया कि इस यात्रा का शुभारंभ गैरसैंण से शुरू हो सकता है। वहां से एक यात्रा कुमाऊं जबकि दूसरी गढ़वाल क्षेत्र के वि‌भिन्न विधानसभा क्षेत्रों के लिए रवाना होगी। इन्हीं यात्राओं के संबंधित विधानसभा क्षेत्रों के बड़े कस्बे पर पहुंचने पर वहां सभाएं की जाएंगी, जिनमें केंद्रीय नेता आएंगे।

भाजपा दो माह के भीतर राज्य भर में छोटी-छोटी 60 हजार बैठकें भी करने जा रही है। इनमें 10-15 लोग तक भी शामिल हो सकते हैं। इस तरह के बैठकें कर भाजपा सभी लोगों को तक अपनी पहुंच बनाने की कोशिश करेगी। इसके साथ ही विधानसभा वार पन्ना प्रमुखों के भी सम्मेलन इसी माह होंगे।

Check Also

सोशल मीडिया: प्रत्याशियों के फॉलोअर्स ने भरी उड़ान, कन्हैया ने तोड़े सारे रिकॉर्ड

🔊 Listen to this @नई दिल्ली शब्द दूत ब्यूरो (22 अप्रैल, 2024) दिल्ली में लोकसभा …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-