काशीपुर :सीडीएस विपिन रावत समेत 13 सैनिकों की हेलीकॉप्टर दुर्घटना में मौत पूरे देश के लिए अपूरणीय क्षति, दीपक बाली ने दी सभी मृतकों को श्रद्धांजलि, केजरीवाल का काशीपुर दौरा हुआ रद्द

@शब्द दूत ब्यूरो (09 दिसंबर 2021)

काशीपुर । देश के प्रथम सीडीएस विपिन रावत उनकी धर्मपत्नी श्रीमती मधुलिका रावत सहित 13 सैनिक अधिकारियों व कर्मचारियों की एक वायुयान दुर्घटना में हुई दुखद मृत्यु के शोक में आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल का उत्तराखंड दौरा स्थगित कर दिया गया है। पार्टी ने इस दुर्घटना को देश के प्रति बहुत बड़ी क्षति बताया है और दिवंगत आत्माओं की शांति की प्रार्थना करते हुए शोक संतप्त परिवारों के प्रति गहरी संवेदना जताई है।

आम आदमी पार्टी की चुनाव कैंपेन कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष दीपक बाली ने कहा है कि देश के पहले चीफ आफ डिफेंस स्टाफ जनरल विपिन रावत उनकी धर्मपत्नी तथा अन्य सैनिक अधिकारियों व कर्मचारियों की मृत्यु से पूरा देश शोक मैं डूबा है ।है ।इस दुर्घटना ने पूरे देश को हिला कर रख दिया है। संकट की इस घड़ी में आम आदमी पार्टी पीड़ित सैनिक परिवारों के साथ खड़ी है ।पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल का 11 दिसंबर को उत्तराखंड के काशीपुर शहर का दौरा रद्द कर दिया गया है।

Check Also

पिथौरागढ़: पहाड़ पर तेज रफ्तार ने ले ली जान… 200 फीट खाई में गिरी कार, 4 लोगों की मौत

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (22 अप्रैल 2024) उत्तराखंड के पिथौरागढ़ में भीषण …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-