काशीपुर :सीएम धामी से मिले आप नेता दीपक बाली, कई समस्याओं को सुलझाने के लिए सौंपा ज्ञापन

एक ओर काशीपुर में भाजपा कार्यकर्ता मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का इंतजार कर रहे थे। वहीं आप नेता दीपक बाली सीएम धामी से शहर की जनसमस्याओं के निदान को लेकर मंथन कर रहे थे। 

@शब्द दूत ब्यूरो 05 दिसंबर 2021)

काशीपुर ।आम आदमी पार्टी के चुनाव कैंपेन कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष दीपक बाली ने ज्वलंत जन समस्याओं से जूझ रही काशीपुर क्षेत्र की जनता के दर्द को दूर करने हेतु दलगत भावनाओं से ऊपर उठकर आज काशीपुर आए प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से शिष्टाचार भेंट की और काशीपुर क्षेत्र की ज्वलंत समस्याओं के निराकरण हेतु उन्हें एक ज्ञापन सोंपा।

श्री बाली ने अपेक्षा की है कि प्रदेश के मुखिया काशीपुर क्षेत्र की जनता के दर्द को गंभीरता से लेगें और बताई गई जनसमस्याओं का अवश्य तत्काल समाधान करेंगे ताकि दशको से विकास के क्षेत्र में पिछड़ चुके काशीपुर क्षेत्र की जनता राहत महसूस कर सके ।

आप नेता दीपक बाली द्वारा दिए गए ज्ञापन में काशीपुर को तत्काल जिला घोषित करने , एम्स की शाखा काशीपुर में खोलें जाने, काशीपुर के शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्रों की सड़कों का नवनिर्माण करने के साथ-साथ रात में बढ़ती आपराधिक घटनाओं को रोकने हेतु विद्युत पोलों पर स्ट्रीट लाइटें लगाने ,द्रोणा सागर एवं गिरीताल का सौंदर्य करण, सीतापुर आई हॉस्पिटल रोड तथा दुर्गा कालोनी क्षेत्र में नहर को पाटकर बनाई गई सड़क जो मिनी बाईपास के रूप में उपयोग में आ रही है का तत्काल निर्माण कराए जाने, एल डी भट्ट राजकीय चिकित्सालय में डॉक्टरों की नियुक्ति एवं रोगियों की सभी जाँचे निशुल्क कराए जाने, काशीपुर शहर की जल भराव की समस्या का समाधान करने, टांडा तिराहे पर गरीब फल वालों को न हटाए जाने, सीतापुर आई हॉस्पिटल का जीर्णोद्धार तथा दो-दो लाँकडाउन की मार झेल चुकी काशीपुर क्षेत्र की जनता व व्यापारियों पर नगर निगम द्वारा थोपी गई 20 प्रतिशत की पेनल्टी तत्काल समाप्त करने आदि की मांग की गई है। श्री बाली ने बताया कि मुख्यमंत्री से उनकी शिष्टाचार भेंट काफी रचनात्मक रही और मुझे विश्वास है कि मुख्यमंत्री काशीपुर क्षेत्र की जनता के दर्द को गंभीरता से समझते हुए जनता से जुड़ी ज्वलंत जन समस्याओं का अवश्य निस्तारण करेंगे।

Check Also

पिथौरागढ़: पहाड़ पर तेज रफ्तार ने ले ली जान… 200 फीट खाई में गिरी कार, 4 लोगों की मौत

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (22 अप्रैल 2024) उत्तराखंड के पिथौरागढ़ में भीषण …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-