Breaking News

काशीपुर :सीएम धामी केन्द्र व प्रदेश सरकार की उपलब्धियां गिना गये, काशीपुर के लिए नहीं की कोई नई घोषणा, मायूसी हाथ लगी शहरवासियों को

@शब्द दूत ब्यूरो (05 दिसंबर 2021)

काशीपुर । मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि वह प्रदेश में विकास को लेकर हर पल तैयार हैं। मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार काशीपुर पहुंचे सीएम धामी ने कहा कि उनका काशीपुर से विशेष लगाव है और यहाँ से उनका गहरा नाता है। इस अवसर पर उन्होंने 137 करोड़ रुपये की योजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण किया।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी जैसे ही जनसभा स्थल उदय राज हिंदू इंटर कालेज के प्रांगण में पहुंचे वहाँ उनका स्वागत करने वालों की भारी भीड़ से अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया। पुलिस व प्रशासन के अधिकारियों ने बड़ी मुश्किल से स्थिति को संभाला। सबसे पहले सीएम धामी ने सभा स्थल से तमाम विकास योजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण किया।

सीएम धामी ने केंद्र व प्रदेश सरकार की उपलब्धियों का जिक्र करते हुए कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत में विकास के नये आयाम स्थापित हुये हैं। वहीं अपने पूरे संबोधन में सीएम धामी ने काशीपुर के लिये कोई विशेष घोषणा नहीं की। मुख्यमंत्री धामी के अब तक के कार्यों को देखते हुए यहाँ की जनता को उनसे बड़ी आशायें थी लेकिन सीएम धामी शहर की जनता के लिए कोई सौगात नहीं दे गये। यहाँ तक कि विधायक हरभजन सिंह चीमा ने मंच से काशीपुर को जिला बनाने के लिए जोरदार तरीके से मुख्यमंत्री से मांग की लेकिन अपने पूरे संबोधन में सीएम धामी ने काशीपुर जिले की मांग को लेकर एक शब्द भी नहीं कहा।

सीएम धामी के इस दौरे की एक खास बात यह रही कि घोषणा की आस में बड़ी संख्या में लोग उदयराज हिंदू इंटर कालेज में पहुंचे थे लेकिन शहर के लिए कोई नई घोषणा न होने से एक बार फिर काशीपुरवासियों को मायूस होना पड़ा हालांकि अपने मुख्यमंत्री के स्वागत में लोगों ने कोई कमी नहीं छोड़ी। जनसभा के दौरान महिलाओं की संख्या पुरुषों से ज्यादा देखने में आई। 

इस मौके पर उपस्थित प्रमुख लोगों में कैबिनेट मंत्री यतीश्वरानन्द, बलराज पासी,पीसीयू चेयरमैन राम मेहरोत्रा, विधायक हरभजन सिंह चीमा, मेयर श्रीमती ऊषा चौधरी,पूर्व विधायक राजीव अग्रवाल, भाजपा जिलाध्यक्ष शिव अरोरा, चिकित्सा प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक डॉ गिरीश तिवारी,नगर मंडल अध्यक्ष मोहन बिष्ट,महामंत्री अभिषेक गोयल, ग्रामीण मंडल अध्यक्ष बबलू चौधरी, खिलेन्द्र चौधरी, प्रदेश भाजपा मंत्री आशीष गुप्ता, राजदीपिका मधुर, बीना शर्मा, रीति नागर, पार्षद संघ अध्यक्ष विजय कुमार बॉबी, भाजयुमो के लवीश अरोरा, समेत सैकड़ों भाजपा नेता व कार्यकर्ता उपस्थित रहे। 

Check Also

पहाड़ों की रानी Mussoorie में पर्यटकों की भारी भीड़, Nainital में ईद के बाद उमड़ा हुजुम

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (13 अप्रैल 2024) मसूरी: ईद के बाद सेंकेंड …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-