Breaking News

काशीपुर में एससी गुड़िया स्मृति क्रास कंट्री रेस 12 दिसंबर को, क्लीन एंड ग्रीन फाउंडेशन ने की तैयारियों पर बैठक

@शब्द दूत ब्यूरो (05 दिसंबर 2021) 

काशीपुर । क्लीन एंड ग्रीन फाउंडेशन के तत्वावधान में होने वाली सत्येन्द्र चंद्र गुड़िया स्मृति क्रास कंट्री रेस को लेकर यहाँ चंद्रावती तिवारी कन्या महाविद्यालय में एक बैठक का आयोजन किया गया। 

बैठक में रेस के प्रवेश पत्र को जारी करते हुए संस्था की संरक्षक डॉ दीपिका गुड़िया ने कहा कि स्व गुड़िया जी की स्मृति में आयोजित होने वाली रेस में प्रदेश भर के खिलाडी भागीदारी करने आ रहे हैं। उन्होंने नगर के नागरिकों, डॉक्टर, अध्यापक एवम् सभी स्वास्थ्य प्रेमियों और खिलाडियों से अनुरोध किया कि रेस में कोविड गाइड लाइन का पालन करते हुए भाग लें।

 क्लीन एंड ग्रीन फाउंडेशन के अध्यक्ष सर्वेश बंसल ने कहा कि सभी प्रतिभागियों को प्रमाण पत्र प्रदान किये जायेंगे।
बैठक में शिक्षा विद पवन बक्शी ने बताया कि आई एम टी के विद्यार्थी एवं प्रबंधन  रेस के प्रतिभागियों के स्वागत हेतु तैयार हैं। उन्होंने जनता से स्वच्छता, स्वास्थ्य एवं पर्यावरण के प्रति जागरूक रहने की अपील भी की ।

गौरव गुप्ता ने जानकारी दी कि 12 दिसंबर को सुबह 8 बजे, जसपुर खुर्द से एस सी गुड़िया आई एम टी इंस्टिट्यूट तक होगी। इसमे 16 वर्ष से अधिक के धावक निशुल्क भाग ले सकते हैं। पुरस्कार राशि क्रमश: 5100,3100 एवं 2100 रुपए प्रदान दी जायेगी।

एथलेटिक्स संघ के विजेंद्र चौधरी ने रेस के बारे में बताते हुए कहा कि रेस में पूरे प्रदेश के साथ उत्तर प्रदेश से भी धावक भाग लेंगे और रेस के लिए शुभकामनाएं व्यक्त करी।अर्चना लोहनी ने कहा कि उनके विद्यालय के छात्र रेस का स्वागत एवं उत्साह वर्धन के लिए अभी से उत्साहित हैं। शशि कांत गुप्ता ने कहा कि प्रवेश पत्र मोहन स्पोर्ट्स , राहुल स्पोर्ट्स और कान्हा होटल पर उपलब्ध हैं।

अध्यक्ष सर्वेश बंसल ने सभी का आभार प्रकट करते हुए नगर एवं प्रदेश वासियों से कोविड नियमो के पालन की अपील की एवं पर्यावरण के प्रति और भी जागरूक होने का आह्वान किया।

बैठक में मुमताज मसूरी, अपूर्व मेहरोत्रा, वीरेंद्र गर्ग, विकल्प गुड़िया , देश वीर, फातिमा,अर्चना लोहनी, प्रवेश राठी, रफी, गौरव गुप्ता, सिमरन, एवं स्पोर्टस फेडरेशन, चंद्रावती कन्या महाविद्यालय और आई एम टी कॉलेज के प्रतिनिधि आदि उपस्थिति रहे।

Check Also

पहाड़ों की रानी Mussoorie में पर्यटकों की भारी भीड़, Nainital में ईद के बाद उमड़ा हुजुम

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (13 अप्रैल 2024) मसूरी: ईद के बाद सेंकेंड …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-