Breaking News

बड़ी खबर: ओमिक्रॉन संक्रमित मरीज होटल से भागा, 10 लापता यात्रियों को तलाश रही कर्नाटक सरकार

एक 66 वर्षीय दक्षिण अफ्रीकी नागरिक ओमिक्रॉन संक्रमित पाया गया था और वह भाग गया। “लापता” लेबल वाले 10 लोगों ने अपने फोन बंद कर दिए हैं। साथ ही उनसे संपर्क भी नहीं हो पा रहा है।

@नई दिल्ली शब्द दूत ब्यूरो (03 दिसंबर, 2021)

कर्नाटक सरकार ने कहा है कि राज्य में ओमिक्रॉन पॉजिटिव पाए गए दो लोगों में से एक, प्राइवेट लैब से कोविड नेगेटिव सर्टिफिकेट लेने के बाद “भाग गया।” राज्य उन 10 और लोगों का पता लगाने की कोशिश कर रहा है जो कथित तौर पर एयरपोर्ट से लापता हो गए थे।

कर्नाटक के राजस्व मंत्री आर अशोक ने ओमिक्रॉन पर एक शीर्ष स्तरीय बैठक के बाद कहा, “कथित तौर पर लापता हुए सभी 10 लोगों का पता लगाया जाना चाहिए और उनका टेस्ट किया जाना चाहिए। यात्रियों को उनकी रिपोर्ट आने तक एयरपोर्ट से बाहर नहीं जाने दिया जाएगा।”

मंत्री ने अपने बयान में कहा कि एक 66 वर्षीय दक्षिण अफ्रीकी नागरिक ओमिक्रॉन संक्रमित पाया गया था और वह भाग गया। उन्होंने कहा कि लगभग 57 अन्य यात्रियों का भी टेस्ट किया जाएगा, जो उसी समय के आसपास एयरपोर्ट पर पहुंचे थे। भले ही उन सभी यात्रियों का आरटी-पीसीआर टेस्ट नेगेटिव क्यों न आया हो। “लापता” लेबल वाले 10 लोगों ने अपने फोन बंद कर दिए हैं और उनसे संपर्क नहीं हो पा रहा है।

Check Also

डायनासोर की तरह विलुप्त हो जाएगी कांग्रेस, राजनाथ सिंह ने रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ से की तुलना

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (12 अप्रैल 2024) लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-