Breaking News

बड़ी खबर: ओमिक्रॉन संक्रमित मरीज होटल से भागा, 10 लापता यात्रियों को तलाश रही कर्नाटक सरकार

एक 66 वर्षीय दक्षिण अफ्रीकी नागरिक ओमिक्रॉन संक्रमित पाया गया था और वह भाग गया। “लापता” लेबल वाले 10 लोगों ने अपने फोन बंद कर दिए हैं। साथ ही उनसे संपर्क भी नहीं हो पा रहा है।

@नई दिल्ली शब्द दूत ब्यूरो (03 दिसंबर, 2021)

कर्नाटक सरकार ने कहा है कि राज्य में ओमिक्रॉन पॉजिटिव पाए गए दो लोगों में से एक, प्राइवेट लैब से कोविड नेगेटिव सर्टिफिकेट लेने के बाद “भाग गया।” राज्य उन 10 और लोगों का पता लगाने की कोशिश कर रहा है जो कथित तौर पर एयरपोर्ट से लापता हो गए थे।

कर्नाटक के राजस्व मंत्री आर अशोक ने ओमिक्रॉन पर एक शीर्ष स्तरीय बैठक के बाद कहा, “कथित तौर पर लापता हुए सभी 10 लोगों का पता लगाया जाना चाहिए और उनका टेस्ट किया जाना चाहिए। यात्रियों को उनकी रिपोर्ट आने तक एयरपोर्ट से बाहर नहीं जाने दिया जाएगा।”

मंत्री ने अपने बयान में कहा कि एक 66 वर्षीय दक्षिण अफ्रीकी नागरिक ओमिक्रॉन संक्रमित पाया गया था और वह भाग गया। उन्होंने कहा कि लगभग 57 अन्य यात्रियों का भी टेस्ट किया जाएगा, जो उसी समय के आसपास एयरपोर्ट पर पहुंचे थे। भले ही उन सभी यात्रियों का आरटी-पीसीआर टेस्ट नेगेटिव क्यों न आया हो। “लापता” लेबल वाले 10 लोगों ने अपने फोन बंद कर दिए हैं और उनसे संपर्क नहीं हो पा रहा है।

Check Also

आखिर संसद का मौसम गड़बड़ क्यों ?वरिष्ठ पत्रकार राकेश अचल बता रहे पूरा हाल

🔊 Listen to this संसद के बजट सत्र का मौसम खराब हो रहा है। खासतौर …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-