Breaking News

बड़ी खबर :मेडिकल कॉलेज की पार्टी बनी कोरोना ‘सुपरस्प्रेडर’, एक ही दिन में तिगुने हो गए मरीज

धारवाड़ के मेडिकल कॉलेज में हुई फ्रेशर पार्टी के बाद 300 छात्रों के कोविड टेस्ट रिपोर्ट जब गुरुवार को आई तो 66 छात्र, जो पूरी तरह से टीकाकृत थे, पॉजिटिव पाए गए।

@नई दिल्ली शब्द दूत ब्यूरो (26 नवंबर, 2021)

कर्नाटक के धारवाड़ में एक मेडिकल कॉलेज में हुई फ्रेशर पार्टी ने वहां कोरोना का कहर बरपाया है। एक ही दिन में वहां कोविड मरीजों की संख्या बढ़कर करीब तिगुनी हो गई है और कॉलेज कोविड​​​​-19 क्लस्टर बन गया है। अधिकारियों ने बताया कि कॉलेज में कोरोना वायरस से संक्रमित छात्रों की संख्या 66 से बढ़कर अब 182 हो गई है।

अधिकारियों के मुताबिक अधिकांश संक्रमित लोगों को कोविड वैक्सीन की दोनों खुराकें दी जा चुकी थीं और वे पूर्ण टीकाकृत थे। अधिकारियों ने बताया कि यह प्रकोप हाल ही में कॉलेज के अंदर आयोजित एक फ्रेशर पार्टी के कारण हुआ। संक्रमित लोगों के नमूने जीनोम अनुक्रमण के लिए भेजे गए हैं ताकि यह जांचा जा सके कि ताजा प्रकोप के पीछे कोई नया वैरिएंट है या नहीं।

अधिकारियों ने कहा कि संक्रमितों को कॉलेज परिसर के अंदर ही क्वारंटीन में रखा गया है और दो छात्रावासों को एहतियात के तौर पर सील कर दिया गया है। राज्य का स्वास्थ्य विभाग आज कॉलेज और अस्पताल में 3,000 से अधिक कर्मचारियों और छात्रों का परीक्षण करेगा।

Check Also

14 साल की नाबालिग को सुप्रीम कोर्ट से राहत, 28 हफ्ते की प्रेग्नेंसी खत्म करने की इजाजत

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (22 अप्रैल 2024) सुप्रीम कोर्ट ने सोमवार को …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-