Breaking News

काशीपुर :ज्वैलरी की दुकान में लूट की कोशिश में असफल बदमाश तमंचे के बल पर एलआईयू उपनिरीक्षक की बाइक छीनकर फरार,दिन दहाड़े हुई वारदात से पुलिस विभाग में मचा हड़कंप

@शब्द दूत ब्यूरो (25 नवंबर 2021)

काशीपुर। बेखौफ अज्ञात बदमाशों ने यहाँ दुस्साहसी वारदात में असफल होने के बाद स्पेशल ब्रांच के दारोगा रमेश चंद्र शर्मा से तमंचे के बल पर मोटरसाइकिल लूट ली और फरार हो गए। दिनदहाड़े हुई इस दुस्साहसिक वारदात से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल का निरीक्षण कर जानकारी ली। घटना आईटीआई थाना क्षेत्र में घटी।

शोरूम की मालकिन और बेटी के शोर मचाने की आवाज सुनकर बाहर ठेला लगाकर खड़ा उमेश पाल शो रूम की ओर भागा। बदमाशों की ओर बढ़ते हुए उसने तराजू और बाट फेंकना शूरू कर दिया। उमेश की आक्रामकता को देखते हुए बदमाशों अपनी बाइक छोड़कर भागने लगे। शोर सुनकर पड़ोस के दुकानदार भी आ गए। जिसके बाद दोनों बदमाश पैदल ही गली से होते हुए मुख्य सड़क की ओर चले गए।

यहाँ केशवपुरम कॉलोनी में लक्ष्मी ज्वैलर्स के नाम से नरेश कुमार वर्मा का प्रतिष्ठान है। आज दोपहर जब दुकान पर उनकी पत्नी नेहा वर्मा और उनकी 12 वर्षीय पुत्री  पीहू बैठी थी। इसी बीच नेहा वर्मा के मुताबिक दो व्यक्ति दुकान पर पहुंचे। जिनमें से एक ने मास्क व दूसरे ने बुर्का पहन रखा था। दोनों ने 14 नंबर की सोने की अंगूठी मांगी। हाथ में फिट नहीं आने पर उसने  दूसरी अंगूठी दिखाई।

इसी दौरान सुनियोजित ढंग से एक ने दुकान का शीशे का दरवाजा बंद कर दिया और नेहा और उसकी पुत्री पर तमंचा तान दिया।शोरूम की मालकिन और बेटी के शोर मचाने की आवाज सुनकर बाहर  सब्जी का ठेला लगाने वाला उमेश तेजी से शोरूम की ओर भागा। उमेश ने हिम्मत दिखाई और तराजू व बांट बदमाशों की ओर फेंके। उमेश की हिम्मत से बदमाशों के हौसले पस्त हो गये और दोनों अपनी बाइक छोड़कर भागने लगे। शोर सुनकर पड़ोस के दुकानदार भी आ गए। जिसके बाद दोनों बदमाश पैदल ही गली से होते हुए मुख्य सड़क की ओर चले गए।

जब दोनों बदमाश बाजपुर रोड स्थित हाईवे पर पहुंचे तो दोनों ने अन्य बाइक सवारों से तमंचे के बल पर बाइक छीनने का प्रयास किया। लेकिन वह असफल रहे।

आईटीआई थाने से आ रहे स्पेशल ब्रांच के एसआई रमेश चंद्र शर्मा को बदमाशों ने रोक लिया। इससे पहले एसआई कुछ समझ पाते, बदमाशों ने तमंचा दिखाकर उनकी बाइक लूट ली और फरार हो गए। घटना के बाद एसआई शर्मा आईटीआई थाने पहुंचे और पुलिस को घटना की जानकारी दी। जिसके बाद तुरंत ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई और लोगों से जानकारी ली। आईटीआई थाना पुलिस ने इस मामले में लूट का प्रयास और बाइक लूट की रिपोर्ट दर्ज की है

Check Also

सोशल मीडिया: प्रत्याशियों के फॉलोअर्स ने भरी उड़ान, कन्हैया ने तोड़े सारे रिकॉर्ड

🔊 Listen to this @नई दिल्ली शब्द दूत ब्यूरो (22 अप्रैल, 2024) दिल्ली में लोकसभा …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-