Breaking News

बड़ी खबर :बेखौफ बदमाशों ने ज्वैलरी की दुकानों पर धावा बोला, 35 लाख के गहने व नकदी लूटकर हुये फरार, व्यापारियों में दहशत

सुशासन और अपराध मुक्त प्रदेश के दावे उस समय हवा हो गये जब ज्वैलरी की दो दुकानों से नगदी व लाखों के गहने लूट कर बदमाश फरार हो गए। 

@शब्द दूत ब्यूरो (25 नवंबर 2021)

बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। यहाँ गोपालगंज जनपद अन्तर्गत उचकागांव थाना क्षेत्र में अरना बाजार में सरेशाम तीन बाइकों पर आये आधा दर्जन बदमाशों ने दो ज्वैलरी की दुकानों पर धावा बोल दिया।उस समय स्वर्ण व्यवसायी राकेश सोनी व मुकुल सोनी अपनी-अपनी दुकान को खोलकर बैठ हुए थे। दोनों की दुकान अगल-बगल में है। दुकानदार कुछ समझते उससे पहले बदमाशों ने हथियार दिखा कर मारपीट करते हुए दोनों को अपने कब्जे में ले लिया। फिर दुकान का कैश दराज खुलवा कर लगभग एक लाख रुपए व आभूषण लूट लिये। बदमाश राकेश ज्वेलर्स से करीब चार सौ ग्राम सोने के आभूषण, दस किलो चांदी व 50 हजार नगद तथा रानी ज्वेलर्स से 50 ग्राम सोना, पांच किलो चांदी व 50 हजार रुपए नगद लूट कर फरार हो गए।

घटना की सूचना मिलने के बाद हथुआ एसडीपीओ के नेतृत्व में मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन की। बदमाशों को पकड़ने के लिए इलाके की नाकेबंदी कर पुलिस छापेमारी कर रही है। 

पहली बार एक साथ दो ज्वैलरी की दुकानों में हुई लूट की इस वारदात से स्थानीय दुकानदार दहशत में हैं।सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे हथुआ एसडीपीओ नरेश कुमार व थानाध्यक्ष अब्दुल मजीद ने दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला। उन्होंने बताया बदमाशों की पहचान सीसीटीवी कैमरे की मदद से की जा रही है।

Check Also

झूठ के हलफनामे और हलफनामों का झूठ@नेता बड़े लेकिन अपनी कार तक नहीं इनके पास, वरिष्ठ पत्रकार राकेश अचल की खरी खरी

🔊 Listen to this भारत के नेता कितना झूठ बोल सकते हैं ,इसकी कल्पना दुनिया …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-