Breaking News

हरिद्वार में बोले केजरीवाल :उत्तराखंड की जनता को मुफ़्त अयोध्या यात्रा का वादा, आम आदमी पार्टी की राज्यवासियों को तीसरी गारंटी, आयुष्मान योजना धोखा, देखिए वीडियो

@शब्द दूत ब्यूरो (21 नवंबर 2021)

हरिद्वार । दिल्ली के मुख्यमंत्री व आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने आज उत्तराखंड के लिए तीसरी गारंटी देते हुए कहा कि राज्य में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर दिल्ली की तर्ज पर यहां भी तीर्थयात्रा योजना शुरू करेंगे। इसके तहत उत्तराखंड के लोगों को अयोध्या की यात्रा बिल्कुल मुफ्त कराई जाएगी।उन्होंने सिख और मुस्लिम समुदाय के लिये भी करतारपुर साहिब और अजमेर शरीफ की मुफ्त यात्रा का भी एलान किया। केजरीवाल ने कहा कि हम लोक भी सुधारेंगे और परलोक भी सुधारेंगे।

केजरीवाल ने आटो टैक्सी व ई रिक्शा यूनियन के साथ संवाद करते हुए कहा कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी की जीत में 70 प्रतिशत योगदान उन्हीं का है। उत्तराखंड में भी आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर दिल्ली की तरह उत्तराखंड में भी ऑटो चालकों के लिए फेसलेस सिस्टम लागू किया जाएगा ।चालक के एक्सीडेंट होने पर इलाज का सारा खर्च सरकार वहन करेगी ।

केजरीवाल ने कहा कि 2020 के चुनावों में उन्होंने दिल्ली में कहा था कि अगर मैंने काम नहीं किया होता तो मुझे वोट न दें। चुनाव से पहले यह कहने की किसी की हिम्मत नहीं है। आज मैं आपसे हमें एक मौका देने के लिए कहता हूं, जिसके बाद आप अन्य पार्टियों को वोट देना बंद कर देंगे।

बाद में उन्होंने पार्टी के प्रचार का पोस्टर एक ऑटो पर लगाया और ऑटो में बैठकर हरिद्वार में निकले। उनके साथ आगामी चुनाव में आप पाटी के मुख्यमंत्री प्रत्याशी कर्नल अजय कोठियाल (सेनि) भी मौजूद थे।

एक पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने कहा कि केवल आम आदमी पार्टी ही ऐसी पार्टी है जो साफ कहती है कि हमारी सरकार बनाई तो हम पूरा विकास करेंगे। जबकि दूसरी पार्टियां चुनाव घोषणापत्र के नाम पर केवलजुमलेबाजी करती है।

एक सवाल के जवाब में श्री केजरीवाल ने कहा कि आयुष्मान योजना बहुत बड़ा स्कैंडल है। इलाज के नाम पर जनता से केवल धोखा होता है। जबकि हमने दिल्ली में हर आदमी को फ्री इलाज की सुविधा दी है चाहे किसी के इलाज पर करोड़ दो करोड़ रूपया भी क्यों न खर्च होता हो। दिल्ली में किसी भी आदमी को सरकारी दफ्तरों में जाने की जरूरत नहीं है। सरकारी कर्मचारी जनता के घर जाता है और उसके काम निपटाता है । हमने 10 लाख लोगों को लाकडाउन के बाद दिल्ली में रोजगार दिया है इस मामले में हरीश रावत जी गलत बयान बाजी कर रहे हैं।

केजरीवाल ने कहा कि हमने उत्तराखंड की जनता की अदालत में देवभूमि के विकास की बात छोड़ दी है। जनता हमें मौका देगी तो हम देवभूमि को भी दिल्ली की तरह चमका देंगे बल्कि दिल्ली से भी बेहतर विकास करेंगे ।

प्रेस वार्ता के बाद केजरीवाल के रोड शो की तैयारी चल रही थी प्रेस वार्ता में प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया आप नेता दीपक बाली अजय कोठियाल सहित तमाम बड़े नेता मौजूद थे।

Check Also

सोशल मीडिया: प्रत्याशियों के फॉलोअर्स ने भरी उड़ान, कन्हैया ने तोड़े सारे रिकॉर्ड

🔊 Listen to this @नई दिल्ली शब्द दूत ब्यूरो (22 अप्रैल, 2024) दिल्ली में लोकसभा …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-