Breaking News

गंगोत्री विधानसभा से चुनाव लड़ेंगे अजय कोठियाल

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा है कि आम आदमी पार्टी ने तय किया है कि गंगोत्री विधान सभा सीट से कर्नल अजय कोठियाल आप प्रत्याशी होंगे।

@शब्द दूत ब्यूरो (17 नवंबर, 2021)

आम आदमी पार्टी ने गंगोत्री विधान सभा सीट से कर्नल अजय कोठियाल को प्रत्याशी बनाए जाने की विधिवत घोषणा कर दी है। कोठियाल की उम्मीदवारी की घोषणा करते हुए दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि गंगोत्री के मतदाताओं को एक अच्छा विकल्प मिला है। कोठियाल उत्तराखंड ही नहीं बल्कि देश की राजनीति में एक मानक स्थापित करेंगे।

मनीष सिसोदिया ने कहा कि वह उत्तराखंड व विशेष कर गंगोत्री विधान सभा सीट के लोगों के लिए वह एक खुशखबरी लेकर आए हैं। सिसोदिया ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने तय किया है कि गंगोत्री विधान सभा सीट से कर्नल अजय कोठियाल आप प्रत्याशी होंगे।

सिसोदिया ने कहा कि पवित्रता की जब बात होती है तो गंगाजल की बात होती है, और गंगाजल की जब बात होती है तो गंगोत्री की बात होती है। उत्तराखंड की राजनीति की पवित्रता, ईमानदारी व उत्तराखंड की राजनीति में अब नई हवा चलेगी और उसकी शुरुआत गंगोत्री विधानसभा से होगी। उत्तराखंड की राजनीति गंगोत्री सीट तय करती है। गंगोत्री से जो राजनीति चलती है वह पूरे प्रदेश में चलती है।

फिलहाल, गंगोत्री विधान सभा सीट के मिथक को लेकर आम आदमी पार्टी गंभीर दिखती है। इस सीट को लेकर मिथक है कि जिस पार्टी का इस सीट पर कब्जा होता है प्रदेश में उसी की सरकार बनती है। इसीलिए माना जा रहा है कि मनीष सिसोदिया पहाड़ में चुनावी अभियान की शुरुआत गंगोत्री सीट से कर रहे हैं और यह भी माना जा रहा है कि इसीलिए कर्नल कोठियाल के गंगोत्री से चुनाव लड़ने की विधिवत घोषणा की गई है।

Check Also

बजट पर चर्चा :विपक्ष ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गाली दी, केन्द्रीय मंत्री का बड़ा आरोप

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (25 जुलाई 2024) संसद के दोनों सदनों में …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-