Breaking News

उत्तराखंड :स्व एन डी तिवारी की निरंतर विकास समिति भी 70 विधानसभा सीटों पर उतारेगी अपने प्रत्याशी

@शब्द दूत ब्यूरो (10 नवंबर 2021)

देहरादून । उत्तराखंड गौरव सम्मान से मरणोपरांत सम्मानित हुये पूर्व मुख्यमंत्री स्व एन डी तिवारी व उनके समर्थकों द्वारा कुछ वर्ष पूर्व निरंतर विकास समिति का गठन किया गया था।  अब एक बार फिर आने वाले चुनावों से पहले निरंतर विकास समिति की ओर से उत्तराखंड में तीसरे मोर्चे की कवायद शुरू हो गई है।

एक कुशल राजनेता के तौर पर स्व तिवारी की ख्याति न केवल उत्तराखंड वरन पूरे देश में थी। विकास की उनकी सोच गजब की थी। जीवन भर वह विकास और साफ सुथरी राजनीति के पक्षधर रहे। उत्तराखंड राज्य में अब उनके विकासपरक विचारों को लेकर निरंतर विकास समिति गैर भाजपा गैर कांग्रेसी दलों से संपर्क साध रही है।

निरंतर विकास समिति के एक प्रवक्ता के मुताबिक नारायण दत्त तिवारी एक ऐसे राजनेता रहे जिनका सम्मान राज्य के हर राजनीतिक दल के द्वारा किया जाता है। ऐसे में स्व नारायण दत्त तिवारी के राज्य भर के समर्थकों ने आगामी विधानसभा चुनाव में स्व तिवारी के किये विकासोन्मुखी कार्यों की सोच को लेकर जनता के बीच जाने का फैसला लिया है।

समिति के लोग बताते हैं कि वृहद स्तर पर उत्तराखंड में संगठन को 70 विधानसभाओं में विस्तारित किया जा रहा है। साथ ही उन दलों से भी संपर्क किया जा रहा है जिनकी सोच राज्य के विकास को प्राथमिकता देने वाली हो।

Check Also

सोशल मीडिया: प्रत्याशियों के फॉलोअर्स ने भरी उड़ान, कन्हैया ने तोड़े सारे रिकॉर्ड

🔊 Listen to this @नई दिल्ली शब्द दूत ब्यूरो (22 अप्रैल, 2024) दिल्ली में लोकसभा …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-