Breaking News

राष्ट्रपति, पीएम मोदी ने दी दीपावली पर शुभकामनाएं

दीवाली के अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद सहित कई नेताओं ने देशवासियों को शुभकामनाएं दीं है।

@नई दिल्ली शब्द दूत ब्यूरो (04 नवंबर, 2021)

दीवाली के अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद सहित कई नेताओं ने देशवासियों को शुभकामनाएं दीं। पीएम मोदी ने त्योहार की मुबारकबाद दी और सुख व समृद्धि की कामना की। पीएम मोदी ने ट्वीट कर लिखा: “दीपावली के पावन अवसर पर देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं। मेरी कामना है कि यह प्रकाश पर्व आप सभी के जीवन में सुख, संपन्नता और सौभाग्य लेकर आए।

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने दीवाली की शुभकामनाएं देने के साथ साथ पर्यावरण की रक्षा में योगदान करने की भी अपील की। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, “दीपावली के शुभ अवसर पर मैं सभी देशवासियों को बधाई और शुभकामनाएं देता हूं। दीपावली बुराई पर अच्‍छाई की और अंधकार पर प्रकाश की विजय का पर्व है। आइए, हम सब मिलकर, इस त्‍योहार को स्‍वच्‍छ और सुरक्षित तरीके से मनाएं और पर्यावरण की रक्षा में योगदान करने का संकल्‍प लें।” 

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष व सांसद राहुल गांधी ने दीवाली के अवसर पर देशवासियों को बधाई देते हुए लिखा कि यह त्योहार बिना भेदभाव के सबको रोशनी देता है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, “दीपक का उजाला बिना किसी भेदभाव के सबको रौशनी देता है- यही दीपावली का संदेश है. अपनों के बीच दिवाली हो, सबके दिलों को जोड़ने वाली हो!”

 

Check Also

डायनासोर की तरह विलुप्त हो जाएगी कांग्रेस, राजनाथ सिंह ने रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ से की तुलना

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (12 अप्रैल 2024) लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-