Breaking News

अब हरक सिंह रावत मीडिया से बोले :उतना ही चलाया करो जिससे हमारा बुरा न हो, देखिए वीडियो में क्या कहा?

@शब्द दूत ब्यूरो (27 अक्टूबर 2021)

सूबे की राजनीति में इस समय सबसे हॉट चेहरा हरक सिंह रावत है। पार्टी छोड़ने की अटकलों के बीच उनके द्वारा दिये जा रहे बयानों के निहितार्थ निकाले जाने से उत्तराखंड का सियासी पारा लगातार बढ़ रहा है। चुनाव नजदीक होने की वजह से भाजपा और कांग्रेस दोनों में खलबली का माहौल है।

बीते रोज अपने बयानों और कांग्रेस नेता हरीश रावत कै साथ फोन पर हुई हरक हरीश की बातों के राजनीतिक समीक्षकों द्वारा अर्थ निकाले जा रहे हैं यही नहीं मीडिया में भी हरक हरीश की फोन पर हुई बातों का विश्लेषण अपने-अपने ढंग से किया जा रहा है।

इधर एक बार फिर हरक सिंह रावत ने अपने पार्टी छोड़ने की अटकलों को नकारा लेकिन साथ ही यह भी कहा कि किसी चीज की गारंटी वह नहीं दे सकते। हरक का कहना है कि उनके द्वारा दिये गये बयानों को मीडिया अपने अनुसार चला देता है। जबकि उनकी बात का अर्थ कुछ और होता है। उन्होंने मीडिया से कहा कि उतना ही चलाया करो जिससे हमारा बुरा न हो और समाज में अच्छा संदेश जाये। 

जब उनसे पूछा गया कि क्या वह भाजपा नहीं छोड़ रहे इसकी गारंटी है तो उन्होंने पत्रकारों से ही पूछा कि क्या आप गारंटी देते हैं कि आगे भी इसी चैनल में रहेंगे।

कुल मिलाकर हरक सिंह रावत ने पार्टी छोड़ने की अटकलों को सीधे तौर पर नहीं नकारा यह उनके बयानों से माना जा सकता है। हरीश रावत का फोन उठाने के मामले में हरक बोले कि अगर किसी समस्या के लिए प्रदेश के वरिष्ठ नेता हरीश रावत उन्हें फोन करें तो क्या उन्हें फोन नहीं उठाना चाहिए? उनसे राजनीतिक विरोध हो सकता है लेकिन व्यक्तिगत नहीं। उत्तराखंड एक छोटा प्रदेश है। यहाँ स्वस्थ राजनीति होनी चाहिए। 

Check Also

सोशल मीडिया: प्रत्याशियों के फॉलोअर्स ने भरी उड़ान, कन्हैया ने तोड़े सारे रिकॉर्ड

🔊 Listen to this @नई दिल्ली शब्द दूत ब्यूरो (22 अप्रैल, 2024) दिल्ली में लोकसभा …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-