Breaking News

काशीपुर बहुचर्चित आडियो प्रकरण :ये मेरी आवाज़ नहीं, विपक्षी पार्टियों का है षड्यंत्र,देखिए महानगर कांग्रेस अध्यक्ष संदीप सहगल की प्रेस कांफ्रेंस का वीडियो

@शब्द दूत ब्यूरो (25 अक्टूबर 2021)

काशीपुर । महानगर कांग्रेस अध्यक्ष संदीप सहगल के कथित आडियो प्रकरण को लेकर जहाँ आज प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने उन्हें नोटिस देकर स्पष्टीकरण मांगा है। वहीं संदीप सहगल ने आज इस मामले में अपने कार्यालय में प्रेस कांफ्रेंस में कथित आडियो में अपनी आवाज होने से इंकार करते हुए इसे विपक्षी दलों की साजिश करार दिया है।

बता दें कि पिछले दिनों महानगर कांग्रेस अध्यक्ष संदीप सहगल का एक आडियो चर्चा में आया था जिसमें वह कथित रूप से पार्टी के दो नेताओं मनोज जोशी और मुक्ता सिंह को चुनाव हराने की बात कहते सुनाई दे रहे हैं। इस आडियो के बाद यहाँ कांग्रेस में बवाल मच गया था।

इस मामले में संदीप सहगल ने आज पत्रकारों के समक्ष इस आडियो क्लिप को झूठा करार दिया।  उन्होंने कहा कि आजकल तकनीक का जमाना है आवाज किसी की भी निकाली जा सकती है और वीडियो में चेहरा भी लगाया जा सकता है।  संदीप सहगल ने कहा कि पिछले कई वर्षों से वह पार्टी के तमाम चुनावों में पार्टी प्रत्याशियों को जी जान से चुनाव लड़ाते रहे हैं। उन्होंने कहा कि कि आडियो में जो बातें सुनाई जा रही है वह मेरे द्वारा कहे ही नहीं गये और न मैं ऐसा कह सकता हूं।

महानगर अध्यक्ष ने कहा कि उन्हें नहीं लगता कि पार्टी के भीतर किसी ने यह षड्यंत्र रचा। पार्टी का कोई भी व्यक्ति ऐसी साजिश नहीं रच सकता। क्योंकि इससे व्यक्ति को नहीं पूरी पार्टी को नुकसान होगा। मुक्ता सिंह मेरी दीदी और मनोज जोशी मेरे बड़े भाई के रूप में मेरे लिए सम्मानित हैं मैं कभी भी इन लोगों के लिये ऐसी बात नहीं कह सकता।

संदीप सहगल ने आडियो में उन्हें महिला विरोधी बताने की साजिश की गई है। जबकि कमलेश पाल, रूखसाना अंसारी और मुक्ता सिंह के चुनाव में वह सक्रिय रूप से लगे रहे। ऐसे में उन्हें महिला विरोधी साबित करने का असफल प्रयास किया गया है।

महानगर अध्यक्ष ने कहा इस आडियो क्लिप के पीछे आम आदमी पार्टी, भारतीय जनता पार्टी या बसपा और सपा किसी का भी हाथ हो सकता है। इस मामले में पार्टी स्तर से जांच की मांग करेंगे और प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल के समक्ष अपना पक्ष रखने के अलावा पुलिस को भी इस मामले में जांच के लिए मामला दर्ज करायेंगे। 

Check Also

सोशल मीडिया: प्रत्याशियों के फॉलोअर्स ने भरी उड़ान, कन्हैया ने तोड़े सारे रिकॉर्ड

🔊 Listen to this @नई दिल्ली शब्द दूत ब्यूरो (22 अप्रैल, 2024) दिल्ली में लोकसभा …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-