Breaking News

काशीपुर :कामर्शियल कनेक्शन के लिये बिजली विभाग के जे. ई. ने मांगे 40 हजार?

@शब्द दूत ब्यूरो (21 अक्टूबर 2021)

काशीपुर । कामर्शियल कनेक्शन के लिये विद्युत विभाग के अवर अभियंता पर कथित रूप से 40 हजार रुपये की रिश्वत मांगने का आरोप लगाते हुये उत्तरांचल पावर कारपोरेशन के प्रबंध निदेशक को एक व्यक्ति ने पत्र भेजा है। उधर अधिशासी अभियंता ने कहा कि कि मामले की जांच की जायेगी हालांकि अभी उन्हें अभी प्रबंध निदेशक को भेजे गए प्रार्थना पत्र की जानकारी नहीं है अलबत्ता तहसील दिवस के दौरान यह मामला सामने आ चुका है।

मौ किला गंगे बाबा रोड निवासी मौ दानिश का आरोप है कि उसे अपनी दुकान में व्यवसायिक विद्युत कनेक्शन की दरकार है। इसके लिए उसने बाकायदा विभाग 25 सितंबर 2021 को आवेदन किया है। लेकिन उसके आवेदन पर कोई कार्रवाई नहीं हुई तो उसने 27 सितंबर 2021 को काशीपुर के रामलीला मैदान में आयोजित तहसील दिवस में भी अपनी शिकायत दर्ज करायी थी।

दानिश का आरोप है कि इस बारे में उसकी अवर अभियंता से भी फोन पर बात हुई तो उसने कथित रूप से 40 हजार रुपये की रिश्वत मांगी। दानिश का दावा है कि उसके पास जे ई से हुई वार्ता की काल रिकार्डिंग भी है। दानिश के मुताबिक जे ई ने उससे यह भी कहा कि जितने पैसे तुम्हारे पड़ोसी ने दिये हैं उतने ही तुम भी दे दो।

उधर अधिशासी अभियंता अनिल वर्मा ने बताया कि उनके सज्ञान में यह प्रकरण तहसील दिवस के दौरान आया था। उन्होंने कहा कि जिस जगह दुकान के लिए कामर्शियल कनेक्शन मांगा जा रहा है उसके ऊपर हाईटेंशन लाइन गुजरती है।  इस मामले में नोटिस भी दिया गया है। नियमानुसार वहाँ कनेक्शन नहीं दिया जा सकता। अधिशासी अभियंता ने कहा कि मामले की जांच कराई जायेगी।

 

Check Also

पहाड़ों की रानी Mussoorie में पर्यटकों की भारी भीड़, Nainital में ईद के बाद उमड़ा हुजुम

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (13 अप्रैल 2024) मसूरी: ईद के बाद सेंकेंड …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-