Breaking News

काशीपुर :उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी से जुड़ते जा रहे लोग, चंपावत के तीन बड़े नेताओं को पार्टी में शामिल किया दिनेश मोहनिया ने, देखिए वीडियो

@शब्द दूत ब्यूरो (8 अक्टूबर 2021)

काशीपुर। आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया ने आज यहां चंपावत से 2012 का चुनाव निर्दलीय रूप से लड़कर दूसरे स्थान पर रहे मदन सिंह महर तथा वहीं के बसपा के पूर्व जिलाध्यक्ष दिनेश चंद्र उप्रेती एवं ए बी वी पी के पूर्व जिला संयोजक संजय गड़कोटी को आम आदमी पार्टी में शामिल किया और कहा कि आने वाले समय में श्री महर ही अपने साथियों के साथ मिलकर पार्टी को आगे बढ़ाएंगे ।

यहां रामनगर रोड स्थित आम आदमी पार्टी कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता में आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया ने कहा कि देश में लंबे समय से भाजपा और कांग्रेस का ही राज है मगर इन दोनों पार्टियों ने विकास की बजाए धर्म और जाति के नाम पर चुनाव जीतकर केवल अपना विकास किया है । जनता का नहीं जबकि आम आदमी पार्टी ही एकमात्र ऐसी पार्टी है जिसने अपने अल्प कार्यकाल से सिद्ध कर दिया है कि वह चुनाव जीतकर केवल जनता के लिए समर्पित रहती है और जनसेवा को ही सर्वोपरि मानती है । वह जो कहती है करके दिखाती है ।

उन्होंने कहा कि हमने दिल्ली में यह सिद्ध करके दिखाया है और अब उत्तराखंड को चमकाएंगे । एक सवाल के जवाब में श्री मोहनिया ने कहा कि आम आदमी पार्टी अपनी नीतियों को जनता के बीच ले जाती है और उसकी नीतियां ही ऐसी हैं जो जनता को पूरी तरह पसंद आती है जैसे बिजली गारंटी योजना ,रोजगार गारंटी योजना । यह दोनों ही योजनाएं उत्तराखंड की जनता को भलीभांति पसंद आ रही है। आगे भी जो योजनाएं हम लाएंगे वह पूरी तरह जनता से जुड़ी होंगी और उत्तराखंड के विकास में मील का पत्थर सिद्ध होंगी ।

उन्होंने कहा कि बिजली फ्री देने का विरोध करने वाले नेता और मंत्री पहले अपनी फ्री बिजली का त्याग करें तब जाकर फ्री बिजली का विरोध करें ऐसा नहीं हो सकता कि मंत्री और विधायक तो फ्री में बिजली लें और जनता महंगी से भी महंगी बिजली खरीदे। श्री मोहनिया ने उत्तराखंड की सरकार को चैलेंज किया कि अपने 5 साल के कार्यकाल में वह विकास की पांच काम गिनाए।

एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि सभी दलों को चुनाव से पूर्व अपने अपने मुख्यमंत्री का चेहरा घोषित करना चाहिए ताकि जनता को पता चल सके कि कौन सा चेहरा बेहतर विकास कर सकता है। श्री मोहनिया ने कहा कि उत्तराखंड में हर घर को रोजगार योजना आम आदमी पार्टी के लिए चुनाव का टर्निंग प्वाइंट सिद्ध होगी । उन्होंने कहा कि केवल आम आदमी पार्टी ही ऐसी है जिसने अपने छोटे से कार्यकाल में जनता का विश्वास और भरोसा जीता है ।यही भरोसा और विश्वास हम उत्तराखंड की जनता का भी जीतेंगे क्योंकि हमारी मनसा विकास करने की है।

प्रेस वार्ता के दौरान आम आदमी पार्टी के उत्तराखंड चुनाव कैंपेन कमेटी के अध्यक्ष दीपक बाली उपाध्यक्ष शिशुपाल सिंह रावत काशीपुर महानगर अध्यक्ष मनोज कौशिक पवित्र शर्मा नूर मोहम्मद वसीम बाबा आशु भारती राजेंद्र सैनी नील कमल शर्मा मनोज कुमार शर्मा सहित आम आदमी पार्टी के अनेक कार्यकर्ता मौजूद थे। 

Check Also

सोशल मीडिया: प्रत्याशियों के फॉलोअर्स ने भरी उड़ान, कन्हैया ने तोड़े सारे रिकॉर्ड

🔊 Listen to this @नई दिल्ली शब्द दूत ब्यूरो (22 अप्रैल, 2024) दिल्ली में लोकसभा …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-