काशीपुर :लखीमपुर खीरी घटना के विरोध में आक्रोशित किसान भारी संख्या में कलैक्ट्रेट घेराव को हुये रवाना, देखिए वीडियो

@शब्द दूत ब्यूरो (4 अक्टूबर 2021)

काशीपुर । लखीमपुर खीरी की घटना से आक्रोशित ऊधमसिंहनगर के किसान आज जिला मुख्यालय स्थित क्लेक्ट्रेट के घेराव को रवाना हो गये। वहीं यहाँ से भारी संख्या जसपुर/काशीपुर के किसान लखीमपुर के लिए रवाना हो गये। 

आज सुबह सैकड़ों की संख्या में काशीपुर जसपुर व आसपास के किसान भारतीय किसान यूनियन की युवा विंग के प्रदेश अध्यक्ष जितेन्द्र सिंह के नेतृत्व में नवीन मंडी में इकट्ठा हुये। जितेन्द्र सिंह ने कहा कि भाकियू के शीर्ष नेताओं के निर्देश पर आज लखीमपुर खीरी में किसानों की हत्या के विरोध में क्लेक्ट्रेट का घेराव किया जायेगा। उन्होंने इस घटना को जलियांवाला बाग के नरसंहार की संज्ञा दी। 

उधर सूबे के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के कल काशीपुर के संभावित दौरे को लेकर उन्होंने कहा कि कि यदि मुख्यमंत्री काशीपुर आयेंगे तो किसानों द्वारा हैलीपैड पर ही उनका जबरदस्त विरोध किया जायेगा। उन्होंने प्रशासन को चेतावनी दी कि मुख्यमंत्री का दौरा निरस्त करायें अन्यथा किसानों के भारी आक्रोश का उन्हें सामना करना पड़ेगा।

बताते चलें कि सीएम धामी का कल का काशीपुर दौरा स्थगित हो गया है। 

बाद में जसपुर और आसपास के क्षेत्रों से भारी संख्या में किसान रूद्रपुर क्लेक्ट्रेट के रवाना हो गए हैं। उधर पुलिस व प्रशासन इस दौरान स्थिति पर पूरी तरह नजर बनाए हुए हैं। किसी भी अप्रिय घटना से निपटने के लिए पूरी तरह पुलिस बल मौजूद रहा। 

 

Check Also

पिथौरागढ़: पहाड़ पर तेज रफ्तार ने ले ली जान… 200 फीट खाई में गिरी कार, 4 लोगों की मौत

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (22 अप्रैल 2024) उत्तराखंड के पिथौरागढ़ में भीषण …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-