Breaking News

बड़ी खबर :58 हजार से अधिक रिकॉर्ड मतों से ममता बनर्जी ने भवानीपुर उपचुनाव में जीत हासिल की

@शब्द दूत ब्यूरो (3 अक्टूबर 2021)

पश्चिम बंगाल में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भाजपा को करारी शिकस्त देते हुए भारी अंतर से भवानीपुर विधानसभा सीट पर जीत हासिल कर ली है। 

आज हुई मतगणना के नतीजों के मुताबिक उन्होंने बीजेपी  उम्मीदवार प्रियंका टिबरेवाल को रिकॉर्ड 58,832 वोटों के भारी अंतर से हराया है। इसके साथ ही ममता बनर्जी ने अपनी कुर्सी से खतरे को खत्म कर दिया है। नंदीग्राम में हार के बाद मुख्यमंत्री बनीं ममता के लिए 5 नवंबर से पहले विधानसभा में पहुंचना जरूरी था। ममता इससे पहले भी दो बार इस सीट से जीत दर्ज कर चुकी हैं, लेकिन वोटों के अंतर के लिहाज से यह उनकी सबसे बड़ी जीत है।

अपनी जीत के बाद ममता बनर्जी ने नंदीग्राम की हार का जिक्र करते हुए कहा कि वहां रची गई साजिश का भवानीपुर के लोगों ने मुंहतोड़ जवाब दिया। बीजेपी उम्मीदवार प्रियंका टिबरेवाल ने अपनी हार स्वीकार करते हुए ममता बनर्जी को बधाई दी है। साथ ही उन्होंने पश्चिम बंगाल और भवानीपुर की जनता का आभार जताया है।। बता दें कि 30 सितंबर को वहाँ उपचुनाव हुये थे। इससे पहले ममता बनर्जी नंदीग्राम सीट से चुनाव हार गई थीं। ऐसे में उनके मुख्यमंत्री बने रहने के लिए विधानसभा में चुनकर आना अनिवार्य था वर्ना उनकी कुर्सी खतरे में थी। 

Check Also

रामनगर :कार्बेट टाइगर रिजर्व क्षेत्र में बाघ और सांड की हुई जोरदार भिड़ंत,जीत किसकी हुई? देखिए दिलचस्प वीडियो

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (11 अप्रैल 2024) रामनगर। यहां कार्बेट टाइगर रिजर्व …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-