Breaking News

हरीश रावत पर कैप्टन अमरिंदर सिंह का पलटवार, कांग्रेस के जबरदस्त झूठों से हैरान हूँ

@नई दिल्ली शब्द दूत ब्यूरो (01 अक्टूबर, 2021)

कांग्रेस के पंजाब प्रभारी हरीश रावत की टिप्पणी पर कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कड़ी आपत्ति जताई है। अमरिंदर सिंह ने कहा कि रावत के दावे और आरोप “अपमानजनक” हैं। हरीश रावत ने कैप्टन के कांग्रेस छोड़ने वाले बयान पर कहा था कि वह (अमरिंदर सिंह) “किसी तरह के दबाव में हैं।” अमरिंदर सिंह ने कहा कि रावत की टिप्पणी “स्पष्ट रूप से पार्टी की मौजूदा दयनीय स्थिति के कारण है। जो कि साढ़े चार साल से जीत की होड़ में आगे थी।”

पूर्व मुख्यमंत्री ने इस्तीफा देने से पहले कांग्रेस विधायकों की एक बैठक का जिक्र करते हुए कहा, “हमने सीएलपी (कांग्रेस विधायक दल) की बैठक बुलाए जाने से ठीक एक दिन पहले बात की थी। रावत ने तब कहा था कि काम के सिलसिले में कुछ भी नहीं था और यहां तक ​​दावा किया था कि उन्होंने 43 विधायकों द्वारा भेजा गया कोई पत्र नहीं देखा है। मैं हैरान हूं जिस तरह वह अब इस बारे में झूठ बोल रहे हैं।” 

अमरिंदर सिंह ने कहा, “मुख्यमंत्री पद छोड़ने से तीन हफ्ते पहले, मैंने श्रीमती सोनिया गांधी को अपना इस्तीफा देने की पेशकश की थी, लेकिन उन्होंने मुझे पद पर बने रहने के लिए कहा था।” उन्होंने कहा, “दुनिया ने मेरा अपमान देखा है और फिर भी रावत इसके विपरीत दावे कर रहे हैं। यह अपमान नहीं तो और क्या था?”

इससे पहले रावत ने कहा था कि अमरिंदर सिंह का यह कहना कि पार्टी द्वारा उनके साथ अच्छा व्यवहार नहीं किया गया था, सच नहीं था। अमरिंदर सिंह के इस्तीफे के साथ शुरू हुई पंजाब कांग्रेस में बढ़ते संकट के बीच रावत ने कहा, “कहा जा रहा है कि उन्हें अपमानित किया गया था। मैं स्पष्ट करना चाहता हूं कि पार्टी ने हमेशा उन्हें सम्मान दिया है।” 

Check Also

आरजेडी का घोषणा पत्र जारी; 1 करोड़ नौकरी, 500 रुपये में गैस सिलेंडर देने का वादा

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (13 अप्रैल 2024) लोकसभा चुनाव के लिए वोटिंग …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-