काशीपुर :आशीष बाबी बने ऑल इंडिया श्री गुरू सिंह सभा के राष्ट्रीय महासचिव

मारवाह के साथ किसान महारैली में दमदार तरीके से रहेंगे शामिल

@शब्द दूत ब्यूरो (1 अक्टूबर 2021)

काशीपुर। ऑल इंडिया श्री गुरू सिंह सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तरविंदर सिंह मारवाह ने कहा है कि केंद्र सरकार द्वारा बनाये गए तीन कृषि कानूनों के विरोध में देशभर में सालभर से चल रहे किसान आंदोलन को दुनिया की कोई भी ताकत कमजोर नहीं कर सकती है।

उन्होंने कहा कि  कुछ अन्य लोग इस आंदोलन को कमजोर करने की लगातार साजिश रच रहे हैं। लेकिन उनके मंसूबे कभी कामयाब नहीं होंगे। बीती  सायं स्थानीय एक रिजार्ट में मीडिया से मुखातिब श्री मारवाह ने कहा कि किसान आंदोलन को तेज धार देने के लिए 2 अक्टूबर को पूर्व प्रधानमंत्री स्व. लाल बहादुर शास्त्री जी के जन्मदिवस पर जय जवान जय किसान के नारे के साथ किसानों की आवाज बुलंद करते हुए रुद्रपुर से किसान मैदान में सभी किसान इकट्ठा होकर गाजीपुर किसान आंदोलन में शामिल होने हेतु कूच करेंगे। यह रैली एक महारैली होगी और किसान अपनी एकता से संयुक्त किसान मोर्चा को ताकतवर बनाएंगे और सरकार को यह दिखाएंगे कि जो सरकार कहती है कि किसान आंदोलन कमजोर होता जा रहा है, उसे अपने विरोध में बने कानूनों को वापस कराने के लिए मजबूर करेंगे।

इस दौरान श्री मारवाह ने बताया कि काशीपुर के समाजसेवी, कांग्रेसी एवं व्यापारी नेता आशीष अरोरा बाबी को ऑल इंडिया श्री गुरू सिंह सभा के राष्ट्रीय महासचिव का दायित्व सौंपा गया है। वे भी इस महारैली में दल-बल के साथ शामिल होंगे। वहीं, आशीष अरोरा बाबी ने कहा कि सौंपे गए दायित्व का वे भलीप्रकार निर्वहन करेंगे। रुद्रपुर से गाजीपुर जाने वाली महारैली में उनकी ओर से चार दर्जन से अधिक कारों व अन्य वाहनों में किसानों को ले जाने की व्यवस्था की गई है। उन्होंने कहा कि वह हर तरह से किसानों के साथ हैं। वार्ता के दौरान मंसूर अली मंसूरी व चंद्रशेखर प्रजापति भी थे।

Check Also

पिथौरागढ़: पहाड़ पर तेज रफ्तार ने ले ली जान… 200 फीट खाई में गिरी कार, 4 लोगों की मौत

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (22 अप्रैल 2024) उत्तराखंड के पिथौरागढ़ में भीषण …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-