Breaking News

व्यापारी मनीष गुप्ता की हत्या, सीएम योगी के शासन में उत्तर प्रदेश अपराध में नंबर वन बना :पकंज तिवारी

@शब्द दूत ब्यूरो (30 सितंबर 2021) 

उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता पंकज तिवारी ने मुख्यमंत्री के गृह जनपद में कानपुर के व्यापारी मनीष गुप्ता की होटल में जांच के नाम पर की निर्ममता  से पीट-पीट कर की गयी हत्या से साबित हो गया कि योगी शासन में जंगलराज है। पिछले कई वर्षों में एनसीआरबी के आंकड़े में प्रथम स्थान पर अपना स्थान बनाये हुए है। कानून व्यवस्था को सरकार के संरक्षण में अपराधी खुली चुनौती दे रहे है। आम जनता भयाक्रांत है। उंन्होने कहा कि मृतक के परिजनों के साथ कांग्रेस की गहरी संवेदना है। मृतक के परिजनों के साथ न्याय मिलने तक कांग्रेस खड़ी रहेगी।

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि मुख्यमंत्री के शहर में व्यापारी मनीष गुप्ता की हत्या कोई साधारण घटना नही है।  कांग्रेस पार्टी उच्चस्तरीय जॉच की मांग करती है, दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाए, क्योंकि पुलिस की भूमिका योगी शासन में लगातार शक के घेरे में है।

 

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता  पंकज तिवारी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में हत्या लूट अपराध दुराचार की बयार है-क्योंकि यहां भाजपा की सरकार है, उंन्होने कहा कि जिस तरह गोरखपुर में व्यापारी के साथ दुःखद घटना हुई उसी तरह आगरा में नाबालिग बच्चे के साथ पुलिसिया ज़ुल्म ढाया गया, यहां पुलिस व अपराधी सरकार के संरक्षण में तांडव मचाये हुए है और मुख्यमंत्री मिथ्या आंकड़ों के सहारे अपना यशोगान करने में मस्त है तो वही जनता बढ़ते अपराध से त्रस्त है। जिसकी चिंता भाजपा सरकार को रत्तीभर भी नही है। अपराध नियंत्रण का झूठा ढोल पीटने वाली सरकार बताये की पुलिस का इतना दुस्साहस किसके कहने पर बढ़ता जा रहा है कि संभ्रांत व्यक्ति व नाबालिग बच्चों पर योगी जी की पुलिस क्रूरतापूर्ण व्यवहार करने में हिचक नही रही है। उंन्होने कहा कि मनीष गुप्ता हत्याकांड की सीबीआई जांच के साथ परिजनों को एक करोड़ की सहयोग राशि व एक व्यक्ति को सरकारी सेवा में तत्काल नियुक्ति प्रदान की जाए।

 

Check Also

ये किस मैन्युअल के हिसाब से सही है… काशी विश्वनाथ में पुजारी के वेश में पुलिसकर्मियों की तैनाती पर भड़के अखिलेश यादव

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (12 अप्रैल 2024) समाजवादी पार्टी (सपा) के मुखिया …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-