Breaking News

कार्यक्रम में पहुंचे भाजपा सांसद को पीटा, कपड़े फाड़े, कांग्रेस नेताओं समेत 50 के विरूद्ध एफआईआर

@शब्द दूत ब्यूरो (26 सितंबर 2021)

प्रतापगढ़।  सांगीपुर ब्लॉक सभागार में  आयोजित गरीब कल्याण मेले में पहुंचे भाजपा सांसद की जमकर पिटाई हुई यही नहीं भाजपा सांसद के कपड़े फाड़ दिये गये। मामले में कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी, आराधना मिश्रा समेत 50 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। 

सासंद संगमलाल गुप्ता ने बताया कि सांगीपुर में सरकारी कार्यक्रम था। मैं वहां अपने कार्यकर्ताओं के साथ गया था। मैंने वहां देखा कि मंच पर 50 से 60 लोग बैठे थे। वो पहले से ही हमले की योजना बनाए हुए थे। उन्होंने सांगीपुर इंस्पेक्टर को मारा। मैंने पूछा कि ये क्यों कर रहे हो, तो मेरे ऊपर हमला कर दिया। मुझे चोट आई है। मेरी गाड़ी को भी तोड़ दिया।

दरअसल जिले के सांगीपुर ब्लॉक सभागार में गरीब कल्याण योजना मेले का आयोजन था। भाजपा सांसद इसमें मुख्य अतिथि थे। उन्हें कार्यक्रम में आनदो में थोड़ी देर हो गई। हालांकि कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी और रामपुर खास से विधायक आराधना मिश्रा (मोना) कार्यक्रम में पहले पहुंच गये थे। कुछ देर  बाद भाजपा सांसद संगमलाल गुप्ता भी अपने समर्थकों के साथ कार्यक्रम में पहुंचे।

उनके पहुंचते ही वहां तनाव बढ़ गया। दोनों पक्षों के समर्थक एक-दूसरे के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। तनाव बढ़ते ही समर्थक आपस में भिड़ गए। उनके बीच मारपीट शुरू हो गई। घटना के वीडियो में प्रमोद तिवारी और सांसद के बीच भी धक्कामुक्की होती दिख रही है। इससे वहां अफरातफरी मच गई। पुलिस ने किसी तरह लोगों को अलग किया। ब्लॉक के बाहर भी दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई। सांसद की गाड़ी में तोड़फोड़ भी की गई। इसके बाद सांसद फौरन वहां से लौट लिए। बवाल होने पर कार्यक्रम स्थगित कर दिया गया।

 

Check Also

48 घंटे तक शराब पर रहेगा बैन, नोएडा, गाजियाबाद सहित यूपी के 8 जिलों में नहीं खुलेंगे ठेके

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (24 अप्रैल, 2024) लोकसभा चुनाव के लिए राजनीतिक …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-