Breaking News

काशीपुर :दलितों व पिछड़ों की विरोधी है भाजपा सरकार, कांग्रेस नेत्री अलका पाल का आरोप

@शब्द दूत ब्यूरो (21 सितंबर 2021)

काशीपुर। वरिष्ठ कांग्रेस नेत्री व उत्तराखंड कांग्रेस कमेटी की प्रदेश सचिव अलका पाल ने कहा कि भाजपा सरकार में दलितों और अति पिछड़ों का शोषण हो रहा है।

उन्होंने राज्य सरकार पर  दलित समाज की अनदेखी का आरोप लगाते हुए कहा कि सरकारी नौकरियों में लंबे समय से दलित समाज के प्रमोशन रुके होने के कारण दलित समाज के लोग प्रमोशन का लाभ नहीं ले पा रहे हैं।  जिससे उनके सेवा कार्य आगे नहीं बढ़ पा रहे हैं। कांग्रेस नेत्री अलका पाल ने कहा कि कांग्रेस ने सदैव दलित और पिछड़े वर्ग का सम्मान किया है। पंजाब में दलित समाज से चरणजीत सिंह चन्नी को मुख्यमंत्री पद पर आसीन कर इसका सबसे बड़ा उदाहरण प्रस्तुत किया है। 

पीसीसी सचिव अलका पाल ने कहा कि आजादी से लेकर आज तक कांग्रेेस हमेशा से दलित और अति पिछड़े वर्ग के हक-हकूक की लड़ाई लड़ती आ रही है ,लेकिन भाजपा और अन्य राजनीतिक दलों ने इन वर्गों को वोट बैंक से ज्यादा कुछ नहीं समझा। कांग्रेसी नेत्री अलका पाल महंगाई के मुद्दे पर भाजपा को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि पेट्रोल- डीजल के दामों में बढ़ोतरी के कारण पूरे देश में त्राहि-त्राहि हो रही है। रिफाइनरी कंपनियों से जो पेट्रोल 40. 78 रुपए निकलता है,वह एक्साइज और वेट टैक्स के कारण दुगनी से अधिक कीमत का हो जाता है।

उन्होंने उत्तराखंड के आगामी विधानसभा चुनावों में जनता से अपील की वह भाजपा को महंगाई- रोजगार- भ्रष्टाचार- दलित और अति पिछड़े वर्ग के उत्पीड़न के खिलाफ सत्ता से उखाड़ फेंके। जिससे इसकी कथनी और करनी का अंतर जनता के सामने आ सके।

Check Also

मुख्य सचिव राधा रतूड़ी ने किया श्री केदारनाथ धाम का निरीक्षण

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (22 अप्रैल 2024) रुद्रप्रयाग: उत्तराखंड की मुख्य सचिव …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-