Breaking News

“रेप का आरोपी मुठभेड़ में मारा जाएगा “, बच्ची से दुष्कर्म- हत्या के केस में बोले मंत्री

@नई दिल्ली शब्द दूत ब्यूरो (15 सितंबर, 2021)

तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में छह साल की बच्ची से दुष्कर्म औऱ हत्या के मामले से भारी जनाक्रोश है। बच्ची से रेप औऱ हत्या का आऱोपी पुलिस की पकड़ से अभी दूर है। हैदराबाद में पिछले हफ्ते रेप औऱ हत्या के मामले का आरोपी अभी गिरफ्तार नहीं हुआ है।

तेलंगाना के मंत्री केटी रामाराव ने पहले ट्वीट कर कहा था कि उसे कुछ ही घंटों में गिरफ्तार कर लिया गया है। इस बीच तेलंगाना की टीआरएस सरकार के एक मंत्री ने कह दिया है कि इस घिनौने कृत्य का आरोपी एनकाउंटर में मारा जाएगा।

तेलंगाना सरकार के श्रम मंत्री मल्ला रेड्डी ने कहा, “हम दुष्कर्म के आरोपी औऱ हत्यारे को दबोच लेंगे। उसको पकड़ने के बाद एक मुठभेड़ होगी।” पुलिस ने उस हत्यारोपी की एक तस्वीर जारी की है औऱ उसका सुराग देने वाले पर 10 लाख रुपये का इनाम रखा है। आरोपी की पहचान पल्लाकोंडा राजू के तौर पर हुई है, जो बच्ची का पड़ोसी बताया जाता है। लड़की के उसके घर के भीतर मृत पाए जाने के बाद से ही वो फरार है।

खबरों के मुताबिक, लड़की 9 सितंबर से सिंगरेनी कालोनी स्थित उसके घर से लापता हो गई थी। अगले दिन उसकी लाश उसके पड़ोसी के घर से बरामद हुई। लड़की की लाश चादर में लिपटी हुई थी।

Check Also

25 हजार करोड़ के बैंक घोटाले मामले में अजित पवार की पत्नी को क्लीन चिट

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (24 अप्रैल, 2024) 25 हजार करोड़ के बैंक …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-