Breaking News

काशीपुर :सरकारी नौकरियों में भ्रष्टाचार से गुस्साए आप कार्यकर्ताओं ने भाजपा विधायक के कार्यालय पर किया प्रदर्शन

@शब्द दूत ब्यूरो (9 सितंबर 2021)

काशीपुर। उत्तराखंड की भाजपा सरकार के कार्यकाल में  बेरोजगार युवकों से नौकरी के नाम पर खुलेआम हो रहे भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए आज आम आदमी पार्टी ने प्रदेश व्यापी आंदोलन के तहत काशीपुर विधानसभा क्षेत्र में भी भाजपा विधायक हरभजन सिंह चीमा के कार्यालय के समक्ष जोरदार प्रदर्शन किया और महिला सशक्तिकरण एवं बाल विकास मंत्री श्रीमती रेखा आर्य के इस्तीफे की मांग की। आप कार्यकर्ताओं ने कहा कि देवभूमि में युवाओं को नौकरी देने के नाम पर जो लूट खसोट मची हुई है उस पर तत्काल पाबंदी लगाई जाए।

आम आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं राज्य आंदोलनकारी दीपक बाली तथा जिलाध्यक्ष मुकेश चावला के निर्देशन और आम आदमी पार्टी के काशीपुर महानगर अध्यक्ष मनोज कौशिक के नेतृत्व में आप कार्यकर्ता सुबह 10:30 बजे से ही भाजपा विधायक हरभजन सिंह चीमा के कार्यालय के समक्ष एकत्र होने शुरू हो गए थे और ठीक 11बजे उन्होंने जोरदार प्रदर्शन किया । उन्होंने नारा लगाया कि भाजपा सरकार की यह गद्दारी बेरोजगार युवकों पर पड़ गई भारी। आप जिलाध्यक्ष मुकेश चावला एवं महानगर अध्यक्ष मनोज कौशिक ने प्रदेश के मुख्यमंत्री से सवाल किया कि वह बताएं कि प्रदेश का युवा नौकरी पाने के लिए कहां से रिश्वत लाए ?प्रदेश सरकार ने आउटसोर्सिंग के द्वारा जिन एनजीओ को युवाओं को नौकरी उपलब्ध कराने की जिम्मेदारी सौंपी है वे डोनेशन के नाम पर मोटी धनराशि वसूल रहे हैं । आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता रिटायर्ड कर्नल अजय कोठियाल के साथ नौकरी के नाम पर जो हुआ वह एक घोर निंदनीय घटना है। जो पूरे उत्तराखंड को देश और दुनिया के सामने शर्मसार कर रही है और उससे सिद्ध हो गया है कि भाजपा के राज में भ्रष्टाचार चरम तक फैला हुआ है। जिसके विरूद्ध आज आम आदमी पार्टी पूरे प्रदेश में आंदोलन कर रही है।

प्रदर्शन करने वालों में पूर्व तहसीलदार मनोरथ लखचौरा, जिला उपाध्यक्ष अमन बाली, अमिताभ सक्सेना, अमित सक्सेना, आमिर हुसैन, युवा महानगर अध्यक्ष आकाश मोहन दीक्षित, पवित्र शर्मा, डॉ विजय शर्मा, शेखर चौहान, राजेश कुमार, अंकित कुमार, ठाकुर मोहित चौहान, तरनप्रीत, अंकित कुमार, गिरीश ठाकुर, सोहेल अब्बास, शहजाद राय, लक्की माहेश्वरी, अजयवीर, प्रदीप यादव, साजिद हुसैन, सर्वजीत सिंह, इरफान अली, करमजीत सिंह, राजेंद्र सिंह, दिलदार सिंह, मुमताज मंसूरी, मोहम्मद गुलफाम, मोहम्मद वसीम, शहजाद, आसिम अहमद व सौरभ चंद्रा सहित अनेक आम आदमी पार्टी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

पहाड़ों की रानी Mussoorie में पर्यटकों की भारी भीड़, Nainital में ईद के बाद उमड़ा हुजुम

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (13 अप्रैल 2024) मसूरी: ईद के बाद सेंकेंड …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-