Breaking News

टिहरी जिले की प्रतापनगर विधानसभा से कांग्रेस की टिकट पर राजेश्वर पैन्यूली का दावा

@शब्द दूत ब्यूरो (06 सितंबर, 2021)

सोशल एक्टिविस्ट और चार्टेड एकाउंटेंट राजेश्वर प्रसाद पैन्यूली ने कांग्रेस की टिकट पर प्रतापनगर विधानसभा से चुनाव लड़ने का दावा किया है। बता दें कि पैन्यूली एक लंबे अरसे से प्रतापनगर में सामाजिक रूप से सक्रिय हैं।

क्षेत्र में राजेश्वर पैन्यूली की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगता है कि निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर तीन बार विधानसभा चुनाव लड़ चुके पैन्यूली कांग्रेस-भाजपा के बाद तीसरे नंबर पर रहे।

राजेश्वर पैन्यूली ने मीडियाकर्मियों को धन्यवाद देते हुए कहा कि उनके सहयोग से डोबरा-चांठी पुल का निर्माण हो पाया। उन्होनें अपने गृहक्षेत्र प्रतापनगर के ग्रामीण इलाको मे गत जून-जुलाई में कोरोना संक्रमण के दौरान लगाए नि:शुल्क चिकित्सा शिविरों के लिए भी धन्यवाद ज्ञापित किया।

पैन्यूली प्रतापनगर क्षेत्र के अलग-थलग पड़े थौलधार विकासखण्ड के भल्डियाना क्षेत्र में केन्द्रीय विद्यालय खोले जाने के लिए सरकार पर जनदबाव बनाने का प्रयास भी कर रहे हैं।

पैन्यूली ने बताया कि प्रतापनगर के अन्य ग्रामीण क्षेत्रों मे टीएचडीसी तथा पीएचडी चैम्बर ऑफ़ कामर्स के ग्रामीण विकास फाउंडेशन के सहयोग से प्रतापनगर के रैका मंडल समेत अन्य ग्रामीण क्षेत्रों मे नि:शुल्क चिकित्सा शिविर लगाए जाने की योजना है।

उन्होंने कहा कि प्रतापनगर के जो ग्रामीण किन्ही कारणों से कैंप में शामिल नहीं हो पाएंगे, उनके लिए ‘बिंदु’ संस्था  नि:शुल्क चिकित्सा शिविर लगाएगी। सुदूर ग्रामीण क्षेत्रों की जरुरत को देखते हुए इस बार नि:शुल्क दवाईयों के साथ ही सचल अस्पताल, मोबाईल मेडिकल वैन, टेलीमेडिसिन इत्यादि की सुविधा भी कैंप स्थल पर ही मिलेगी।

राजनैतिक मुद्दों पर अपना पक्ष रखते हुए राजेश्वर पैन्यूली ने कहा कि कुछ लोग उनके बारे में तरह-तरह की अफवाहें फ़ैला रहे हैं। कृपया अफवाहो पर ध्यान न दे। मैं कांग्रेस पार्टी में ही हूं और 2022 के विधानसभा चुनाव में प्रतापनगर विधानसभा से कांग्रेस की टिकट का दावेदार भी हूं।

   

Check Also

सोशल मीडिया: प्रत्याशियों के फॉलोअर्स ने भरी उड़ान, कन्हैया ने तोड़े सारे रिकॉर्ड

🔊 Listen to this @नई दिल्ली शब्द दूत ब्यूरो (22 अप्रैल, 2024) दिल्ली में लोकसभा …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-