Breaking News

कांग्रेस की परिवर्तन यात्रा भाजपा सरकार के विरूद्ध जनजागरण :अरुण चौहान

@शब्द दूत ब्यूरो (4 सितंबर 2021)

काशीपुर। उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस सचिव अरुण चौहान ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं व आमजन से आह्वान किया है कि 5 सितंबर को काशीपुर पहुंच रही परिवर्तन यात्रा में अधिक से अधिक संख्या में प्रतिभाग कर केंद्र व प्रदेश की जनविरोधी भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकने का संकल्प लें। 

एक बयान में अरुण चौहान ने कहा कि भाजपा की केंद्र व प्रदेश सरकार में हो रहा भ्रष्टाचार, बेरोजगारी, बढ़ती महंगाई तथा किसान उत्पीड़न की मंशा से केंद्र सरकार द्वारा बनाए गए तीनों कृषि कानूनों के खिलाफ कांग्रेस पार्टी उत्तराखंड में परिवर्तन यात्रा निकाल रही है। यात्रा के पहले चरण की शुरुआत मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के चुनाव क्षेत्र खटीमा से हो चुकी है। इसकी कमान प्रदेश कांग्रेस चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गणेश गोदियाल और नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह समेत पार्टी के दिग्गज नेता संयुक्त रूप से संभाल रहे हैं। खटीमा से प्रारंभ यात्रा सितारगंज, किच्छा, रुद्रपुर व नैनीताल जिले के लालढांग होते हुए यात्रा आज हल्द्वानी पहुंचेगी। इसके बाद रामनगर से जसपुर होते 5 सितंबर को यात्रा काशीपुर पहुंचेगी। यहां यात्रा का स्वागत  पं. गोविंद बल्लभ पंत इंटर कालेज में होगा जहाँ एक जनसभा होगी। इसके बाद बाजपुर व गदरपुर होते हुए रुद्रपुर पहुंच कर पहले चरण की परिवर्तन यात्रा का समापन किया जाएगा।

अरुण चौहान ने काशीपुर के कांग्रेस कार्यकर्ताओं व आमजन से आहवान किया है कि परिवर्तन यात्रा में सहभागिता निभाकर भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकने का संकल्प लें।

   

Check Also

सोशल मीडिया: प्रत्याशियों के फॉलोअर्स ने भरी उड़ान, कन्हैया ने तोड़े सारे रिकॉर्ड

🔊 Listen to this @नई दिल्ली शब्द दूत ब्यूरो (22 अप्रैल, 2024) दिल्ली में लोकसभा …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-