Breaking News

नंदप्रयाग :कोरोना की तीसरी लहर से पहले स्वयंसेवकों को बचाव के लिए प्रशिक्षित किया

 

@शशांक राणा

नंदप्रयाग(3 सितंबर 2021) । नगर पंचायत हॉल में राष्ट्रीय स्वास्थ्य स्वयंसेवक अभियान की कार्यशाला नगर पंचायत अध्यक्षा डॉ हिमानी वैष्णव ,डॉ सौरभ वैष्णव , मण्डल अध्यक्ष कुंवर कंडेरी  व मंडल उपाध्यक्ष परमानन्द सती  की उपस्थिति में आहूत की गई।

कार्यशाला में नन्दप्रयाग मंडल के अंतर्गत आने वाले सभी बूथों के बूथ अध्यक्ष उपाध्यक्ष और प्रत्येक बूथ के दो दो स्वयंसेवक और पार्टी के कार्यकर्ता उपस्थित थे।

कार्यशाला में डॉ हिमानी वैष्णव व डॉ सौरभ वैष्णव द्वारा सभी स्वयंसेवकों को जागरूक किया गया।  स्वास्थ्य विभाग द्वारा आगामी कोरोना की संभावित तीसरी लहर को लेकर स्वयंसेवकों को कोरोना से किस प्रकार बचा जाए उस बारे में दिशा निर्देश व जानकारी दी गई।

कार्यशाला में योग एवं आयुर्वेद के द्वारा किस प्रकार से करोना से बचा जा सकता है और किस प्रकार संभावित तीसरी लहर आने से पहले सभी स्वयंसेवकों को जागरूक रहना है और दूसरों को जागरूक करना है।  स्वयंसेवकों को ऑक्सीमीटर थर्मामीटर मास्क सैनिटाइजर स्वास्थ्य किट स्ट्रीमर आदि सामग्री वितरित की गई जिससे कि वह अपने बूथ पर कोई भी अगर संक्रमित व्यक्ति पाया जाता है तो उसकी मदद करे।

   

Check Also

पहाड़ों की रानी Mussoorie में पर्यटकों की भारी भीड़, Nainital में ईद के बाद उमड़ा हुजुम

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (13 अप्रैल 2024) मसूरी: ईद के बाद सेंकेंड …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-