Breaking News

काशीपुर :अटल बिहारी वाजपेयी की प्रतिमा महाराणा प्रताप चौक के बजाय अन्यत्र लगायी जाये,हरीश एडवोकेट ने किया नगर निगम प्रशासन से अनुरोध

@शब्द दूत ब्यूरो (2 सितंबर 2021)

काशीपुर। क्षत्रिय महासभा के पदाधिकारी व कांग्रेस नेता हरीश एडवोकेट ने नगर निगम बोर्ड बैठक में महाराणा प्रताप चौक पर पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की प्रतिमा लगाने को अनुचित बताया है। उन्होंने कहा कि कि यह मेवाड़ केसरी महाराणा प्रताप का सरासर अपमान है। 

हरीश कुमार सिंह एडवोकेट ने कहा है कि नगर निगम द्वारा महाराणा प्रताप चौक पर से महाराणा प्रताप की मूर्ति को ओवर ब्रिज के कारण महाराणा प्रताप चौक पर ही एक किनारे स्थापित कर उक्त चौराहे पर पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी जी की मूर्ति स्थापित करने का निर्णय अव्यवहारिक व मेवाड़ केसरी महाराणा प्रताप को व क्षत्रिय समाज को अपमानित करने वाला जैसा है। उन्होंने कहा कि स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी  की मूर्ति लगाए जाने के वह विरोधी नहीं हैं।

यदि उनकी मूर्ति लगाई ही जानी है तो शहर के किसी अन्य चौक पर ही लगाई जा सकती है तो अच्छा होगा। हरीश एडवोकेट ने मेयर एवं मुख्य नगर आयुक्त से अनुरोध किया है कि  इस निर्णय पर पुनः विचार करे और स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी  की मूर्ति किसी अन्य चौक पर स्थापित करने का निर्णय ले तो अच्छा होगा। 

   

Check Also

मुख्य सचिव राधा रतूड़ी ने किया श्री केदारनाथ धाम का निरीक्षण

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (22 अप्रैल 2024) रुद्रप्रयाग: उत्तराखंड की मुख्य सचिव …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-