मास्क नहीं पहनने पर सेना के जवान की पुलिसकर्मियों ने बेरहमी से की पिटाई, तीन आरोपी निलंबित

@नई दिल्ली शब्द दूत ब्यूरो (02 सितंबर, 2021)

झारखंड के चतरा जिले में मास्क न पहनने पर भारतीय सेना के एक जवान की पुलिस कर्मियों ने बेरहमी से पिटाई कर दी। घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया और मैसेजिंग ऐप पर वायरल हो गया है, जिससे लोगों में काफी गुस्सा है। इसके बाद दो अन्य अधिकारियों के साथ तीन पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। चतरा के पुलिस अधीक्षक कार्यालय में अधिकारियों द्वारा सौंपी गई घटना की रिपोर्ट के आधार पर यह कार्रवाई की गई है।

चतरा में मास्क चेकिंग अभियान के दौरान पुलिस कर्मियों ने सरेआम गुंडागर्दी की। बाइक सवार सेना के जवान पवन कुमार यादव को उन्होंने बेरहमी से पीटा। मयूरहंड थाना क्षेत्र के करमा बाजार में यह घटना हुई। वीडियो फुटेज में दिख रहा है कि पवन कुमार यादव के रूप में पहचाने जाने वाले सेना के जवान को चतरा के करमा बाजार इलाके में पुलिस कर्मियों के एक झुंड द्वारा पीटा जा रहा है। उसे लात मारी जाती है और थप्पड़ मारे जाते हैं।

फौजी पवन कुमार यादव अपनी बाइक पर वहां पहुंचे थे। उन्हें पुलिस कर्मियों ने रोका। उनकी बाइक की चाबी एक पुलिस हवलदार संजय बहादुर राणा ने निकाल ली। उनके वाहन की चाबियां छीन लिए जाने का सेना के जवान ने विरोध किया। इस पर पुलिस कर्मियों ने उन पर लात-घूंसों की बौछार शुरू कर दी। मारपीट करने वाले कई पुलिस कर्मियों ने खुद मास्क नहीं पहन रखा था, जो कि घटना के वीडियो क्लिप में साफ दिखाई दे रहा है।

   

Check Also

शिक्षक भर्ती घोटाला: ममता सरकार को बड़ा झटका, कलकत्ता हाई कोर्ट ने रद्द कीं सभी नियुक्तियां

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (22 अप्रैल 2024) लोकसभा चुनाव के बीच पश्चिम …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-