Breaking News

काशीपुर में क्लीन एंड ग्रीन के स्थापना दिवस पर वृहद वृक्षारोपण, देखिए वीडियो

@शब्द दूत ब्यूरो (27 अगस्त 2021)

काशीपुर । क्लीन एंड ग्रीन ने आज शहर में पर्यावरण संरक्षण की दिशा में एक महत्वपूर्ण पहल करते हुए स्व सुभाष मेहरोत्रा की याद में एक स्मृति वन लगाया। आज इस संस्था का स्थापना दिवस भी था। लेकिन अपने स्थापना दिवस को क्लीन एंड ग्रीन ने शहर के लिए यादगार बना दिया।

यहाँ मोटेश्वर महादेव मंदिर के निकट नहर पर आयोजित एक शानदार समारोह में उपस्थित तमाम गणमान्य लोगों ने क्लीन एंड ग्रीन के इस अभियान में अपनी भागीदारी निभाई। समारोह में उपस्थित सभी अतिथियों ने क्लीन एंड ग्रीन के इस प्रयास को सराहते हुये वृक्षारोपण को आज की ही नहीं वरन आने वाले समय के लिए भी उपयोगी बताया। 

कार्यक्रम में संयुक्त मजिस्ट्रेट श्रीमती आकांक्षा वर्मा, मेयर श्रीमती ऊषा चौधरी, एस पी प्रमोद कुमार पूर्व सासंद के सी सिंह बाबा, श्रीमती दीपिका गुड़िया आत्रेय, दीपक बाली खिलेन्द्र चौधरी आदि ने क्लीन एंड ग्रीन के संस्थापक अध्यक्ष अजय चौधरी के इस समाजोपयोगी कार्य को प्रेरणादायी बताया। वक्ताओं ने कहा कि अजय चौधरी ने अपनी संस्था के माध्यम से ग्लोबल वार्मिंग से जूझ रही दुनिया के समक्ष एक उदाहरण पेश किया है। अन्य संस्थाओं को भी इसका अनुसरण करना चाहिए। स्व सुभाष मेहरोत्रा के पुत्र अपूर्व मेहरोत्रा के अपने पिता की स्मृति को जीवंत रखने व पर्यावरण संरक्षण को बढ़ावा देने के प्रयास की भी वहाँ लोगों ने प्रशंसा की।

संस्था के संस्थापक अध्यक्ष अजय चौधरी ने क्लीन एंड ग्रीन के इस अभियान में सहयोग देने वाले सभी लोगों का आभार जताते हुए कहा कि यह उनका एक सपना है कि स्वच्छ पर्यावरण और स्वस्थ वातावरण बनाकर हम आने वाली पीढ़ी के लिए एक उदाहरण पेश करें। उन्होंने इस कार्यक्रम में सहयोग देने के लिए प्रशासनिक अधिकारियों, समाजसेवियों व संस्था के पदाधिकारियों की मेहनत और लगन के लिए आभार व्यक्त किया। इस दौरान क्लीन एंड ग्रीन के अध्यक्ष सर्वेश बंसल, मनीष सपरा, राघवेन्द्र नागर, प्रवेश राठी, आनंद एडवोकेट अपूर्व मेहरोत्रा  जगमोहन सिंह बंटी पीयूष गौड़ प्रिंस अरोरा विक्की सौदा  रॉकी अरोरा, गौरव गुप्ता,मुमताज मंसूरी अरविंद शर्मा बलवीर सिंह शशिकांत गुप्ता आदि मौजूद थे। 

 

   

Check Also

उत्तराखंड:खिलाड़ियों को सरकारी नौकरियों में 4 प्रतिशत आरक्षण के प्रावधान वाला विधेयक पेश

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (29 फरवरी, 2024) देहरादूनः उत्तराखंड विधानसभा में मंगलवार को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-