Breaking News

भाजपा मुख्यालय पहुंचीं अनुराधा पौडवाल, केदारनाथ के बहाने उत्तराखंड चुनाव को लेकर चर्चा गर्म

@नई दिल्ली शब्द दूत ब्यूरो (26, अगस्त 2021)

उत्तराखंड में आसन्न विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी-कांग्रेस और आम आदमी पार्टी लगातार तैयारियों में जुटी दिख रही है। इसी बीच मशहुर गायिका अनुराधा पौडवाल के दिल्ली स्थित भाजपा मुख्यालय पहुंचने की खबर है।

खबर है कि पद्म पुरस्कार से सम्मानित पौडवाल ने भाजपा नेताओं के सामने केदारनाथ में सामाजिक कार्य करने की इच्छा व्यक्त की है। अभी केदारनाथ में 100 करोड़ रुपये से अधिक का विकास कार्य प्रगति पर है।

पौडवाल ने भाजपा महासचिव अरुण सिंह और राष्ट्रीय मीडिया प्रकोष्ठ के प्रमुख अनिल बलूनी से मुलाकात की। केदारनाथ मंदिर के आसपास की सामाजिक गतिविधियों के लिए मंजूरी प्राप्त करने में पौडवाल भाजपा नेताओं का समर्थन चाहती थीं। भाजपा नेताओं का कहना है कि भक्ति गीतों के लिए प्रसिद्ध पौडवाल, केदारनाथ मंदिर के एक भक्त हैं और इसके साथ जुड़ना चाहती हैं। हालांकि कई लोगों का मानना ​​है कि राज्य में चुनाव होने हैं, इसलिए मामला और कुछ भी हो सकता है।

इस मुलाकात को लेकर राजनीतिक गलियारों में चर्चा है कि कहीं बीजेपी पौडवाल को अपने साथ लाने की तैयारी तो नहीं कर रही हैं। उत्तराखंड में इस बार बीजेपी-कांग्रेस और आप के बीच त्रिकोणीय मुकाबला होने का आसार है। प्रदेश में कई मुख्यमंंत्रियों को बदल चुकी बीजेपी, चुनाव से पहले एक मजबूत और लोकप्रिय चेहरे की तलाश में है।

इस चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी ने कर्नल कोठियाल को सीएम पद का उम्मीदवार घोषित कर दिया है। आप की इस घोषणा से कांग्रेस और बीजेपी दोनों के सामने चुनौती पैदा हो गई है। अब इन दोनों पार्टियों पर भी सीएम पद का चेहरा घोषित करने का दबाव है।

   

Check Also

डॉ. अजय कृष्ण विश्वेश: जिनके फैसले के बाद ज्ञानवापी में शुरू हुई पूजा, वे बने लखनऊ की यूनिवर्सिटी के नए लोकपाल

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (01 मार्च 2024) 31 जनवरी, 2024 बुधवार का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-