Breaking News

बिग ब्रेकिंग उत्तराखंड :भीषण अग्निकांड में कई दुकानें जलकर राख, फायर ब्रिगेड देरी से पहुंची, लोगों में रोष, देखिए वीडियो

https://youtu.be/BozYeMM4aDo

लिंक पर क्लिक करके देखिए वीडियो

@शशांक राणा

चमोली(26 अगस्त 2021)। चमोली मुख्य बाजार में भीषण अग्निकांड में आठ से ज्यादा दुकानें जलकर राख हो गई। आग लगने के एक घंटे बाद फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची तब तक वहाँ काफी नुकसान हो चुका था। समाचार लिखे जाने तक आग पर काबू नहीं पाया जा सका था।

आज दोपहर बाद चमोली के मुख्य बाजार में अग्रवाल स्वीटस की दुकान में अचानक आग भड़क उठी। आग कैसे लगी यह अभी पता नहीं चल पाया है। आग इतन भभयंकर थी कि उसने आसपास की कई दुकानों को अपनी चपेट में ले लिया था। आग की सूचना पाने के बावजूद फायर ब्रिगेड एक घंटे बाद मौके पर पहुंच पायी। जबकि जिस जगह आग लगी वहाँ तक पहुंचने में मुश्किल से पन्द्रह मिनट का समय लगता है। इससे स्थानीय लोगों में आक्रोश फैल गया। फायर ब्रिगेड की भी छोटी गाड़ी आयी जबकि आग काफी भयावह थी। इससे वहां आक्रोशित लोगों ने नारेबाजी की। हालांकि बाद में बड़ी गाड़ी आयी लेकिन तब तक आग ने कई अन्य दुकानों को अपनी चपेट में ले लिया था। इस दौरान कई लोगों जो दुकानों में थे किसी तरह अपने आप को बचाया। अभी इस भीषण अग्निकांड में किसी जनहानि की सूचना नहीं है। अलबत्ता आग से कितनी संपत्ति का नुकसान हुआ है। इसका भी आकलन नहीं हो पाया है।

समाचार लिखे जाने तक फायर ब्रिगेड के कर्मचारी आग पर काबू पाने की कोशिश में लगे हुए हैं। 

   

Check Also

चेन स्नैचर को पकड़ने के लिए पुलिस की लाइव मुठभेड़, लोहे के नुकीले एंगल्स को फांदकर दबोचा अपराधी को, देखिए लाइव वीडियो

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (06 सितंबर 2024) नौएडा। आपने आज तक फिल्मों …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-