Breaking News

अश्लील वीडियो जारी होने पर भाजपा नेता का इस्तीफा, पार्टी के ही लोगों ने किया था स्टिंग ऑपरेशन

@नई दिल्ली शब्द दूत ब्यूरो (25 अगस्त, 2021)

तमिलनाडु  बीजेपी के महासचिव केटी राघवन ने कथित रूप से एक स्टिंग वीडियो जारी होने के बाद अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। कथित अश्लील वीडियो में उन्हें पार्टी की एक महिला कार्यकर्ता के साथ दिखाया गया है। इस फुटेज को पार्टी के ही दूसरे पदाधिकारी मदन रविचंद्रन ने यूट्यूब पर पोस्ट किया था।

उधर, राघवन ने एक ट्वीट में ऐसे आरोपों से इनकार किया है और कहा कि वह कानूनी कार्रवाई करेंगे। उन्होंने लिखा है, “तमिलनाडु के लोग, पार्टी कार्यकर्ता और मेरे साथ के लोग जानते हैं कि मैं कौन हूं। मैं 30 साल से बिना किसी लाभ के काम कर रहा हूं।” 

राघवन ने कहा, “मुझे सोशल मीडिया पर मेरे बारे में साझा किए गए एक वीडियो के बारे में पता चला। यह मुझे और मेरी पार्टी को कलंकित करने के लिए जारी किया गया है। मैंने सम्मानित राज्य अध्यक्ष अन्नामलाई के साथ चर्चा की। मैं अपनी पार्टी के पद से इस्तीफा देता हूं। मैं आरोपों से इनकार करता हूं। न्याय की जीत होगी।”

उधर, अपने यूट्यूब चैनल ‘मदन डायरी’ पर वीडियो जारी करने वाले रविचंद्रन ने दावा किया कि उनकी टीम के पास ऐसे 15 नेताओं के ऑडियो क्लिप और वीडियो फुटेज हैं और समय आने पर उन्हें भी जारी करेंगे। उन्होंने दावा किया कि इस तरह के स्टिंग ऑपरेशन का विचार बीजेपी के कई नेताओं पर यौन शोषण और जबरन सेक्स के आरोपों के बीच आया था। उन्होंने कहा, “इसका उद्देश्य ऐसे व्यक्तियों से पार्टी को साफ करना है।’

   

Check Also

बजट पर चर्चा :विपक्ष ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गाली दी, केन्द्रीय मंत्री का बड़ा आरोप

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (25 जुलाई 2024) संसद के दोनों सदनों में …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-