Breaking News

काशीपुर: जन आशीर्वाद यात्रा के बजाय अपनी नाकामियों पर जनता से माफी मांगे भाजपा, कांग्रेस नेत्री मुक्ता सिंह ने कसा तंज

@शब्द दूत ब्यूरो (20 अगस्त 2021)

काशीपुर । वरिष्ठ कांग्रेस नेत्री मुक्ता सिंह ने भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा को छलावा बताते हुए जनता को गुमराह करने का आरोप लगाया है। 

प्रदेश कांग्रेस पब्लिसिटी कमेटी सदस्य एवं प्रदेश कांग्रेस कमेटी सदस्य श्रीमती मुक्ता सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार यह जान चुकी है कि बहुत ही जल्द भाजपा की विदाई होने वाली है, इसीलिए भाजपा ने सत्ता में रहते हुए अपनी अंतिम यात्रा निकालने की तैयारी कर ली है। उन्होंने कहा कि साढे चार साल बीत जाने के बाद भाजपा सरकार झूठे वायदे व जुमलेबाजी से उत्तराखंड की जनता को ठगने का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा के शासनकाल में किसान, व्यापारी सहित आम जनमानस भाजपा की जन विरोधी नीतियों से तंग आ चुका है। पेट्रोल, डीजल व रसोई गैस की आसमान छूती हुई कीमतों से महंगाई अपने चरम पर आ चुकी है, बेरोजगारी बढ़ चुकी है। किसान सड़कों पर उतर कर अपने हक के लिए आंदोलन कर रहा है, लेकिन भाजपा की गूंगी,बहरी सरकार के कान पर जूं तक नहीं रेंगी है।

उन्होंने कहा कि डबल इंजन सरकार में सभी इंजन फेल हो चुके हैं। जिसके चलते भाजपा ने तीन बार मुख्यमंत्री बदलकर अपनी नाकामी को छुपाने का प्रयास किया है। उन्होंने कहा कि कोरोना की तैयारी में फिसड्डी साबित हुई सरकार ने कोरोना काल में बिजली की दरों में बढ़ोतरी करके जनता को तोहफा देने का काम किया था।

कांग्रेस नेत्री मुक्ता सिंह ने कहा कि भाजपा को जनता से हाथ जोड़कर कान पकड़कर माफी मांगनी चाहिए व भाजपा को इस यात्रा का नाम आशीर्वाद यात्रा से बदलकर प्रायश्चित व नौटंकी यात्रा रखना चाहिए था। कांग्रेस नेत्री मुक्ता सिंह ने कहा कि जनता अब वदलाव चाहती है। आने वाला वक्त देवभूमि उत्तराखंड में कांग्रेस शासन का होगा।

   

Check Also

उत्तराखंड: मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने आबकारी विभाग को शराब की बिक्री और बरामदगी पर निगरानी के दिये निर्देश

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (01 मार्च 2024) देहरादून। मुख्य निर्वाचन अधिकारी डॉ. …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-