Breaking News

शिक्षकों की लापरवाही :बंद स्कूल के भीतर से रोते चिल्लाते बच्चों को निकाला, देखिए वीडियो

@शब्द दूत ब्यूरो (20 अगस्त 2021)

बंद स्कूल से बच्चों के रोने चीखने की आवाज सुनकर लोगों की भीड़ जुट गई और हर कोई स्कूल की तरफ दौड़ पड़ा। स्कूल में जाकर जब देखा तो लोग सन्न रह गये। स्कूल के गेट पर बड़ा सा ताला लगा था और तीन मासूम सींखचों को पकड़े रो रहे थे। 

ये वाकया बेगूसराय जिले का है जहाँ शिक्षकों ने बड़ी लापरवाही की है। 17 अगस्त को जिले के सदर प्रखंड के लखनपुर उत्क्रमित मध्य विद्यालय में तीन बच्चे स्कूल के भीतर ही थे कि शिक्षक ताला लगाकर चले गये। बच्चों के रोने चिल्लाने पर लोग वहाँ पहुंचे इस बीच किसी ने इस घटना का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। 

विद्यालय के हेड मास्टर अरविंद मालाकार ने बताया कि 17 अगस्त को  छुट्टी के बाद मीटिंग चल रही थी। मीटिंग के बाद चार बजे उन्होंने व शिक्षकों ने स्कूल परिसर का मुआयना किया और इसके बाद स्कूल में ताला लगाया गया था। इस बीच तीनों बच्चे कब खेलते हुए स्कूल पहुंचे व दो मंजिला पर पहुंच गए, किसी को पता ही नहीं चला।  हेडमास्टर ने बताया कि तीनों बच्चे हमारे स्कूल में नामांकित भी नहीं हैं। स्कूल के चारों ओर गांव व घनी आबादी है। उन्होंने बताया कि जब बच्चे के रोने की आवाज की जानकारी एक ग्रामीण के द्वारा दी गयी तो तत्काल वह भी व लखनपुर गांव के एक शिक्षक तुरंत स्कूल पहुंचे व ताला खोलकर बच्चों को स्कूल से बाहर निकाला गया।

   

Check Also

Paytm और पेटीएम पेमेंट बैंक के बीच खत्म होंगे कई इंटर कंपनी एग्रीमेंट

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (01 मार्च 2024) पेटीएम और पेटीएम पेमेंट्स बैंक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-