Breaking News

काशीपुर :दुर्घटना में मृत सीपीयू इंचार्ज पवन भारद्वाज को नम आखों से अर्पित किये पुष्प चक्र, पुलिस महकमे में शोक, सम्मान के साथ शव पैतृक शहर कोटद्वार भेजा, देखिए वीडियो

@शब्द दूत ब्यूरो (19 अगस्त 2021)

काशीपुर ।  देर रात जसपुर खुर्द रोड पर हुए सड़क हादसे में काशीपुर में सिटी पेट्रोलिंग यूनिट (सीपीयू) इंचार्ज की दर्दनाक मौत हो गयी। हादसा उस वक्त हुआ जब सीपीयू इंचार्ज पवन भारद्वाज काशीपुर से बाजपुर रोड स्थित पुराने आईआईएम में बनी सीपीयू बैरक में वापस जा रहे थे।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक इंचार्ज के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के बाद आज अपर पुलिस अधीक्षक कार्यालय में पुष्प चक्र अर्पित कर अपनी अश्रुपूर्ण श्रद्धांजलि अर्पित की। जिसके बाद मृतक के परिजन मृतक के शव को पैतृक आवास कोटद्वार ले गए। वह तीन साल से काशीपुर में सीपीयू इंचार्ज के पद पर तैनात थे। दुर्घटना से परिवार में कोहराम मच गया।

ट्रक को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है जबकि ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। एसपी काशीपुर के मुताबिक मृतक पवन भारद्वाज की पत्नी रानी भारद्वाज की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। जल्द ही ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

मूलरूप से कोटद्वार के शिवपुरी के रहने वाले 40 वर्षीय एसआई पवन कुमार भारद्वाज की तीन साल पहले तैनाती काशीपुर सीपीयू में हुई थी। इस समय वह आईआईएम स्थित बैरक में रहा करते थे। देर रात लगभग साढ़े 12 बजे वह अपनी कार संख्या यूके 18 के 7664 से काशीपुर बाजार से बैरक की ओर जा रहे थे। इसी दौरान आईटीआई थाना क्षेत्र के कुंडेश्वरी रोड पर जसपुर खुर्द के पास अनियंत्रित गति से सामने से आ रहे ट्रक संख्या यूपी 38 टी 1649 ने उनकी कार संख्या UK18T 7464 को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे के बाद चालक ट्रक मौके पर छोड़कर फरार हो गया।

सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। ‌पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया। ट्रक और कार की इस जबरदस्त टक्कर में कार सिकुड़ गई और लॉक हो गई। पवन का शव निकालने के लिए क्रेन को मौके पर बुलाया गया। क्रेन से कार को काट कर शव को बाहर नि‌काला गया। पुलिस ने रात को शव मोर्चरी में रखवा दिया था। सूचना पर परिजनों में कोहराम मच गया। परिजन भी पोस्टमार्टम हाउस की ओर दौड़ पड़े।

मृतक के परिजनों ने बताया क‌ि पवन अपने माता-पिता की इकलौते बेटे थे। उनकी एक बहन है, जिसकी शादी हो चुकी है। उनके दो बेटे 14 वर्षीय अनंत व नौ साल की बेटी आदया है। आईटीआई थाना पुलिस के अनुसार ट्रक ईंटों से भरा था और संभल से काशीपुर आया था।

एसपी काशीपुर प्रमोद कुमार के मुताबिक मृतक पवन भारद्वाज की पत्नी रानी भारद्वाज की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। जल्द ही ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। मृतक पवन भारद्वाज के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद आज अपर पुलिस अधीक्षक कार्यालय में पुष्प चक्र अर्पित कर अपनी अश्रुपूर्ण श्रद्धांजलि अर्पित की। जिसके बाद मृतक के परिजन मृतक के शव को पैतृक आवास कोटद्वार ले गए।

   

Check Also

पहाड़ों की रानी Mussoorie में पर्यटकों की भारी भीड़, Nainital में ईद के बाद उमड़ा हुजुम

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (13 अप्रैल 2024) मसूरी: ईद के बाद सेंकेंड …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-