Breaking News

भाजपा विधायक को गोली मारने की धमकी, नाम पूछा तो….

विधायक अशोक कुमार सिंह

@नई दिल्ली शब्द दूत ब्यूरो (18 अगस्त 2021)

भाजपा विधायक को अज्ञात नंबर से आई कॉल पर गोली मारने की धमकी दी गई। जब विधायक ने फोन करने वाले का नाम पूछा तो जबाव मिला जब गोली मारेंगे तो पता चल जायेगा। बाद में उसी नंबर से विधायक को कई बार कॉल की जाती रही।

मुजफ्फरपुर जिले के पारू के बीजेपी विधायक  अशोक कुमार सिंह ने बताया कि 15 अगस्त की शाम करीब पांच बजे एक अपरिचित मोबाइल नंबर से अज्ञात व्यक्ति ने उनके मोबाइल पर कॉल किया। इसके बाद गाली-गलौज शुरू कर दी, जब कॉल करने वाले से नाम पूछा तो जान से मारने की धमकी देने लगा। बोलने लगा कि जब गोली मारेंगे तब सब पता चल जाएगा। उसके बाद उस नंबर से उनके मोबाइल नंबर पर बार-बार कॉल आने लगा।

मामले को लेकर विधायक ने सरैया थाना में सोमवार को एफआईआर दर्ज करायी है। इसमें एक अज्ञात को आरोपित किया गया है। एसएसपी जयंतकांत ने बताया है कि पुलिस इसकी जांच कर रही है। जल्द धमकी देने वाले को दबोचा जाएगा। सरैया थानाध्यक्ष रविन्द्र कुमार यादव ने बताया कि एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है। सरैया एसडीपीओ राजेश कुमार शर्मा ने बताया कि मामले की जांच जारी है। जल्द ही मोबाइल नंबर एवं फोन करने वालों को ट्रेस कर कार्रवाई की जाएगी।

   

Check Also

बजट पर चर्चा :विपक्ष ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गाली दी, केन्द्रीय मंत्री का बड़ा आरोप

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (25 जुलाई 2024) संसद के दोनों सदनों में …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-