Breaking News

देहरादून :आप नेता अजय अग्रवाल ने अरविंद केजरीवाल से की मुलाकात, कहा जसपुर में आम आदमी पार्टी की जीत पक्की

@शब्द दूत ब्यूरो (17 अगस्त 2021)

देहरादून । आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के उत्तराखंड आगमन पर आज जसपुर के आप नेता अजय अग्रवाल ने मुलाकात की।

आम आदमी पार्टी के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य अजय अग्रवाल ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जन्म दिन की बधाई दी। आप नेता अजय अग्रवाल ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को उत्तराखंड में कर्नल अजय कोठियाल को मुख्यमंत्री का चेहरा घोषित करने पर उनका आभार जताया। अजय अग्रवाल ने कहा कि कर्नल अजय कोठियाल जैसे राष्ट्रभक्त को उत्तराखंड में सीएम का चेहरा बनाने से पार्टी में एक नया जोश पैदा हुआ है। 

अजय अग्रवाल ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जसपुर में आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी की जीत के प्रति आश्वस्त किया। उन्होंने कहा कि कि जसपुर में आम जनता के बीच आम आदमी पार्टी की नीतियों के प्रचार प्रसार में वह जुटे हुए हैं। मुफ्त बिजली बिल गारंटी योजना में जसपुर विधानसभा क्षेत्र में हजारों की संख्या में रजिस्ट्रेशन कराये जा चुके हैं। 

बता दें कि अजय अग्रवाल की आम आदमी पार्टी की ओर से जसपुर विधानसभा में उम्मीदवारी तय मानी जा रही है। हालांकि अभी इसका औपचारिक ऐलान नहीं हुआ है। 

 

   

Check Also

बजट पर चर्चा :विपक्ष ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गाली दी, केन्द्रीय मंत्री का बड़ा आरोप

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (25 जुलाई 2024) संसद के दोनों सदनों में …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-