Breaking News

उत्तराखंड :कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोदियाल को मंत्री रेखा आर्य के पति ने भेजा पांच करोड़ मानहानि का नोटिस

@शब्द दूत ब्यूरो (15 अगस्त, 2021)

उत्तराखंड की महिला सशक्तीकरण एवं बाल विकास मंत्री रेखा आर्य के पति गिरधारी लाल साहू ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल को पांच करोड़ की मानहानि का नोटिस भेजा है। उन्होंने यह नोटिस कोर्ट में समर्पण करने के मीडिया में दिए बयान को लेकर भेजा है। कैबिनेट मंत्री रेखा आर्य ने अपने फेसबुक पर भी ये जानकारी दी है।

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष को अपने वकील के माध्यम से भेजे नोटिस में उन्होंने कहा कि आप (गणेश गोदियाल) न्यायाधीश नहीं और आपको किसी व्यक्ति को अदालत में पेश होने एवं आत्मसमर्पण करने का निर्देश देने का कोई अधिकार नहीं है।

यह एक कानूनी प्रक्रिया है जिसे अपनाया जा रहा है। जिस तरह से आप और आपकी पार्टी के सदस्य अपने बयान अखबारों में प्रकाशित करवा रहे हैं। इससे ऐसा प्रतीत होता है कि आप और आपकी पार्टी के सदस्य मीडिया ट्रायल की रणनीति का सहारा लेकर मुकदमे से पहले ही उन्हें दोषी मान रहे हैं।

नोटिस में उन्होंने लिखा है उनकी पत्नी कैबिनेट मंत्री हैं। आपके झूठे बयान उनकी और उनकी पत्नी की छवि खराब कर रहे हैं। प्रकरण कोर्ट में विचाराधीन है। ऐसे में आरोपी को तब तक निर्दोष माना जाता है जब तक अदालत में दोष साबित नहीं हो जाता। किसी को भी अपने मामले में पूर्व निर्णय या पूर्वाग्रह के लिए अनुमति नहीं दी जा सकती।

   

Check Also

आखिर संसद का मौसम गड़बड़ क्यों ?वरिष्ठ पत्रकार राकेश अचल बता रहे पूरा हाल

🔊 Listen to this संसद के बजट सत्र का मौसम खराब हो रहा है। खासतौर …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-