Breaking News

काशीपुर में आजादी की 75 वीं वर्षगांठ इस तरह मनायी गई, देखिए वीडियो

@शब्द दूत ब्यूरो (15 अगस्त 2021)

देश का 75 वां स्वतंत्रता दिवस कोरोना की संभावित तीसरी लहर की संभावना के बीच सादगीपूर्ण तरीके से पूरे जोशोखरोश के साथ मनाया गया। इस मौके पर उत्तराखंड के विभिन्न स्थानों के साथ-साथ काशीपुर में सरकारी तथा गैर सरकारी कार्यालयों में केंद्र सरकार की गाइडलाइंस के मुताबिक ध्वजारोहण कर स्वतंत्रता दिवस मनाया गया।

सभी सरकारी और गैर सरकारी कार्यालयों और विद्यालयों में कोरोना को देखते हुए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए ध्वजारोहण किया गया। इस मौके पर शहर के विभिन्न सरकारी कार्यालयों में ध्वजारोहण का आयोजन किया गया तो वही काशीपुर कोतवाली, अपर पुलिस अधीक्षक कार्यालय, एसडीएम ऑफिस, नगर निगम कार्यालय समेत विभिन्न सरकारी व गैर सरकारी कार्यालयों में स्वतंत्रता दिवस सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए मनाया गया और ध्वजारोहण किया गया। वही कुंडेश्वरी में शहीद चौक पर विजयपथ पूर्व सैनिक संगठन के पदाधिकारियों एवं सदस्यों के द्वारा ध्वजारोहण किया गया। इस मौके पर काशीपुर कोतवाली में एसपी काशीपुर के द्वारा पौधारोपण किया गया।

भारतीय जनता पार्टी द्वारा डॉक्टर लाइन स्थित भाजपा कार्यालय में स्वतंत्रता के पावन 75 वें वर्ष के अवसर पर में ध्वजारोहण किया गया। इस कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी के सभी  कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी गण उपस्थित रहे।

तारावती सरोजनी देवी सरस्वती बालिका विद्या मंदिर इंटर कॉलेज और शिशु बालिका मंदिर स्कूल में  स्वतंत्रता दिवस पर मुख्य अतिथि व भाजपा नेता आशीष गुप्ता ने झंडारोहण कार्यक्रम में करते हुए और मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए।

 

   

Check Also

आखिर संसद का मौसम गड़बड़ क्यों ?वरिष्ठ पत्रकार राकेश अचल बता रहे पूरा हाल

🔊 Listen to this संसद के बजट सत्र का मौसम खराब हो रहा है। खासतौर …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-